REALME के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
REALME के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
Share:

Realme 9i 5G एक दमदार स्मार्टफोन है जिस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से अब तक का सबसे भारी भरकम डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है और आप अगर इस ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो आपके पास अधिक वक़्त नहीं है. फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन को खरीदने पर  कस्टमर के लिए ऐसा डिस्काउंट ऑफर लेकर आया है जिसे देखने के उपरांत कोई भी से मना नहीं कर सकता है. इस स्मार्टफोन में वह सभी खासियतें है मौजूद है जिसकी किसी भी यूजर को आवश्यकता होती है. यदि आप भी एक स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके बजट में भी फिट हो सकता है साथ ही साथ जिसमे एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने के लिए मिल सकते है.

क्या है डिस्काउंट ऑफर और कितनी होगी- REALME 9I 5G स्मार्टफोन की असल मूल्य के बारें में बात की जाए तो फ्लिपकार्ट पर यह ₹17999 रजिस्टर है लेकिन इस मूल्य पर कस्टमर को यह स्मार्टफोन नहीं खरीदना होता है और इसका कारण  यह है कि कंपनी पहले से ही 16 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर कर रही है. फ्लिपकार्ट की तरफ से ऑफर भी पेश किये जा चुके है 16 परसेंट के डिस्काउंट ऑफर के उपरांत कस्टमर इसे सिर्फ ₹14999 में खरीद पाएंगे. यह कीमत स्मार्टफोन की असल मूल्य ओर भी ज्यादा कम है और अधिकतर कस्टमर के बजट में फिट हो जाएगी लेकिन जिन लोगों को यह मूल्य ज्यादा लग रही है उन्हें परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि इस स्मार्टफोन पर एक और ऑफर है जो आपकी भारी बचत करवा पाएगा.

क्या है ऑफर- रियलमी 9 आई 5G स्मार्टफोन की खरीददारी पर कस्टमर को फ्लिपकार्ट की तरफ से ₹14400 का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है. यदि आपको एक्सचेंज बोनस के बारे में अंदाजा नहीं है तो बता दें कि यह बोनस आपको सिर्फ तभी मिल सक्लता है जब आप अपना पुराना फोन एक्सचेंज करते हैं और उसके लिए कंपनी आपको ₹14400 का एक्सटेंड बोनस ऑफर भी प्रदान कर रहा है. यदि आपको एक्सचेंज बोनस पूरी तरह से मिल जाता है तो आपके स्मार्टफोन की कीमत में से ₹14400 कम कर दिए जाएंगे जिसके बाद आपको सिर्फ ₹599 ही चुकाने पड़ जाएंगे.

क्या आप भी करते है ChatGPT का इस्तेमाल? तो जरूर पढ़ लें ये खबर

WHATSAPP ने पेश किया एक और नया अपडेट, कुछ ऐसा इसमें ऐसा की बदल जाएगा सब कुछ

इस IPL जियो लेकर आया अपना सबसे धांसू रिचार्ज प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -