इन शानदार कारों में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है खासियत
इन शानदार कारों में मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानिए क्या है खासियत
Share:

यदि आप बीते त्यौहारी मौसम में अपनी मनपसंद कार खरीदने से रह गए है तो इस नवंबर माह में आपके पास एक नई कार खरीदने का शानदार अवसर प्रदान किया जा रहा है. क्योंकि कुछ कार कंपनियां इस महीने अपनी पॉपुलर कारों पर भारी डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान कर रही है. इसलिए आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी कारों के बारे में, जिन्हें खरीद कर आप लाखों रुपये की बचत भी कर पाएंगे. तो चलिए देखते हैं किस कार पर क्या ऑफर भी प्रदान कर रहा है. 

जीप कम्पास नाइट ईगल: अमेरिकी वाहन निर्माता कंपनी जीप भी अपनी प्रीमियम SUV कंपास नाइट ईगल की खरीद पर इस नवंबर में कस्टमर को 80,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज बोनस भी ऑफर भी प्रदान कर रही है.

महिंद्रा एक्सयूवी300: महिंद्रा अपनी पॉपुलर SUVs में से एक  XUV300 पर कस्टमर को 29,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, कॉर्पोरेट और डीलर एंड डिस्काउंट के रूप में 4,000 रुपये के लाभ और FOC एक्सेसरीज़ समेत कुल 70,000 रुपये तक के डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है. यह ऑफर सिर्फ 30 नवंबर तक ही है. 

महिंद्रा स्कॉर्पियो प्री फेसलिफ्ट: महिंद्रा इस महीने अपनी लोकप्रिय SUV स्कॉर्पियो के प्री-फेसलिफ्ट मॉडल पर कैश डिस्काउंट के रूप में 1.75 लाख रुपये और एक्सचेंज बोनस के रूप में 20,000 रुपये तक के फायदे कस्टमर को प्रदान किए जा रहे है. स्कॉर्पियो के 2 मॉडल्स बाजार में उपलब्ध हैं, जिनमें स्कॉर्पियो क्लासिक और स्कॉर्पियो एन का नाम भी शामिल है.   

आपके बजट के हिसाब से एकदम परफेक्ट है ये कार, आज ही लें आएं घर

एक ही सेगमेंट में मिल रही ये बाइक्स, जानिए क्या है इनकी खासियत

जानिए क्यों डिस्क ब्रेक में होते है इतने सारे छेद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -