साल 2021 में बुमराह मैच में लगातार जीरो पर हुए आउट
साल 2021 में बुमराह मैच में लगातार जीरो पर हुए आउट
Share:

जसप्रीत बुमराह ने अपने नाम को एक रिकॉर्ड के रूप में दर्ज कर लिया है, जिस पर उन्हें बहुत गर्व नहीं होगा। पहली पारी में शून्य पर आउट होने के बाद बुमराह अब उन क्रिकेटरों की सूची में शीर्ष पर हैं, जो 2021 में सबसे अधिक बार शून्य पर आउट हुए थे। वह इस साल पांच बार शून्य पर आउट हुए हैं। अपने पूरे टेस्ट मैच करियर में उन्हें 12 बार बिना खाता खोले पवेलियन वापस भेजा जा चुका है।

बुमराह ने हालांकि नॉटिंघम में पहले टेस्ट की पहली पारी में अपना सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाया, जब उन्होंने 28 रन बनाए, जिसमें तीन चौके और एक अधिकतम शामिल थे। इस सूची में एक चौंकाने वाला नाम विराट कोहली का है, जो इस साल चार मौकों पर गोल्डन डक पर आउट हुए हैं। अफसोस की बात है कि वह 2021 में शून्य पर आउट होने में बुमराह से ठीक पीछे हैं। भारतीय कप्तान का आखिरी डक पिछले हफ्ते इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में आया जब उन्होंने जेम्स एंडरसन की गेंद पर विकेटकीपर जोस बटलर को आउट किया।

आपको बता दें कि कोहली ने 2021 में 42 की औसत से 15 पारियों में 15 पारियों में 631 रन बनाए हैं। उन्होंने सात अर्धशतक भी लगाए हैं लेकिन अभी तक शतक नहीं बनाया है। केएल राहुल, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, इशांत शर्मा और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी इस साल दो बार शून्य पर आउट हुए हैं। विदेशी खिलाड़ियों में इंग्लैंड के जॉनी बेयरस्टो, रोरी जोसेफ बर्न्स उन नौ खिलाड़ियों में शामिल हैं, जो इस साल कम से कम चार बार शून्य पर आउट हुए। भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में बारिश से प्रभावित पहला टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

15 अगस्त की पूर्व संध्या पर महाराष्ट्र ने बनाया नया रिकॉर्ड, जानिए क्या हुआ ऐसा खास?

देशभक्ति में डूबा सिनेमा जगत, अक्षय कुमार से लेकर महेश बाबू तक सब स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

इतिहास में पहली बार टीवी पर 12 घंटे तक चलेगा रियलिटी शो का फिनाले, जानिए कैसे उठा सकते है आनंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -