रामपाल बाबा के सत्संग में चली गोली, समिति अध्यक्ष की मौत
रामपाल बाबा के सत्संग में चली गोली, समिति अध्यक्ष की मौत
Share:

मंदसौर: मंदसौर में एक शादी समारोह और सत्संग में हंगामा देखने के लिए मिला। यहाँ हंगामे के बीच लाठी-डंडे और गोली चली। जी हाँ और वह गोली रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष को लगी। बताया जा रहा है अस्पताल ले जाते वक्त रामपाल सेवा समिति के अध्यक्ष की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हंगामे का कारण अब तक पता नहीं लग पाया है। इस पूरे मामले को मंदसौर के भसोदा मंडी का बताया जा रहा है जो बीते रविवार दोपहर में हुआ है।

आपको बता दें कि इस मामले में भानपुरा थाना प्रभारी गोपाल सूर्यवंशी ने बताया कि, 'भेसोदा मंडी में भैरव मैरिज गार्डन में कार्यक्रम हो रहे थे। यहां रामपाल बाबा के अनुयायियों ने सत्संग और एक शादी हो रही थी। शादी भानपुरा के हेमंत और राजस्थान के कोटा की सुनीता की थी। विवाह की रस्में चल रही थीं और परिजन वर-वधु को आशीर्वाद दे रहे थे। अचानक कुछ बदमाश लट्ठ, तलवार और पिस्टल लेकर पंडाल में घुस गए। बदमाशों ने आते ही तलवार लहराई और लोगों को लट्‌ठ से मारना शुरू कर दिया। वहीं जब लोगों ने इसका कारण पूछा और विरोध किया तो एक बदमाश ने पिस्टल दिखाकर उन्हें डराया।' आगे उन्होंने बताया कि बदमाश ने जब एक फायर किया तो भगदड़ मच गई। इसी बीच गोली 55 साल के देवी लाल को लगी।

देवी लाल मंदसौर के शामगढ़ के जमुनिया गांव के रहने वाले थे। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। डॉक्टरों ने उन्हें राजस्थान के कोटा रैफर किया लेकिन कोटा ले जाते वक्त देवी लाल की रास्ते में मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने बताया कि पिस्टल से फायर करने वाले की पहचान चंदू के रूप में हुई है। वह फिलहाल फरार है।

लाल जोड़े में दुल्हन बनी कैटरीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

'मुसलमान जल्द शादी कर बच्चे पैदा करें, बीवी घर में रहती है तो दिमाग हल्का रहता है' - ओवैसी

राहुल गांधी के हिन्दू और हिंदुत्ववादी वाले बयान पर अनिल विज का तीखा पलटवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -