MP: कैबिनेट मंत्री के खिलाफ Facebook पोस्ट करने वाले युवक के घर चला बुलडोजर
MP: कैबिनेट मंत्री के खिलाफ Facebook पोस्ट करने वाले युवक के घर चला बुलडोजर
Share:

सागर: मध्य प्रदेश में मामा (मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान) का बुलडोजर अब तेजी से बढ़ने लगा है। यहाँ हाल ही में सागर के गढ़कोटा में मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट करना एक युवक को भारी पड़ गया। जी हाँ और इस मामले में आरोपी युवक के घर को बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया गया है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईटी एक्ट और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। आप सभी को बता दें कि इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, सागर जिले के गढ़ाकोटा के भगत सिंह वार्ड निवासी सचिन ठाकुर ने पिछले दिनों मध्य प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी की थी।

जी हाँ और इसी को लेकर सचिन के खिलाफ गढ़ाकोटा थाने की पुलिस ने आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। ऐसे में अब सचिन ठाकुर के मकान पर बुलडोजर चला दिया गया है। कहा जा रहा है कि सचिन ठाकुर का मकान राजस्व विभाग और नगर पालिका के अधिकारियों के साथ ही पुलिस की मौजूदगी में जमींदोज किया गया। वहीं उस दौरान घर से पुलिस ने एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस और मादक पदार्थ मिलने का भी दावा किया है। जी हाँ और सचिन को गिरफ्तार कर पुलिस ने कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

इस मामले में अधिकारियों का कहना है राधेश्याम सोनी नाम के व्यक्ति ने सचिन पर अपनी 1500 वर्ग फीट जमीन पर कब्जा कर घर बना लेने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। जी हाँ और राधेश्याम ने तहसीलदार, थाना प्रभारी और नगर पालिका को आवेदन देकर ये शिकायत की थी कि सचिन ठाकुर ने पांच साल पहले उसके कच्चे मकान को तोड़कर नए मकान का निर्माण करा लिया था। वहीं राधेश्याम ने अपनी जमीन सचिन के अवैध कब्जे से मुक्त कराने की मांग की थी।

क्या है पूरा मामला- ऐसा बताया जा रहा है कि एक दिन पहले गढ़ाकोटा में प्रशासन ने एक होटल पर कार्रवाई की थी। वहीं पुलिस-प्रशासन ने रिंकू और पिंटू नाम के आरोपियों के होटल पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त किया था। इस मामले में पुलिस ने सचिन ठाकुर के चाचा को भी आरोपी बनाकर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था जो पूर्व पार्षद भी हैं। केवल यही नहीं बल्कि पुलिस-प्रशासन की इस कार्रवाई से आहत सचिन ने मंत्री गोपाल भार्गव के खिलाफ सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जो उसे भारी पड़ गया। पुलिस प्रशासन ने अब उसके मकान पर भी बुलडोजर चलवा दिया है।

MP में रद्द हुई पुलिसकर्मियों की छुट्टी, प्रशासन ने ध्वस्त किए 52 मकान-दुकान

'वो पत्थर फेंकते रहें, लेकिन उन पर कोई कार्रवाई न हो..', क्या यही चाहते हैं असदुद्दीन ओवैसी ?

खरगोन: पत्थर फेंकने वालों के घर चला मामा का बुलडोजर, नौकरी और दुकान से भी धोना पड़ेगा हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -