Video : चल रही थी Bull Fight, गुस्साए सांड ने कर दिया दर्शकों पर हमला और..
Video : चल रही थी Bull Fight, गुस्साए सांड ने कर दिया दर्शकों पर हमला और..
Share:

कई देशों में बुल फाइट को काफी एन्जॉय किया जाता है. लेकिन ये मज़ा कई बार लोगों के लिए सजा बना जाता है. बुल फाइट में कई बार हादसे हो जाते हैं और इसकी चपेट में लोग आ जाते हैं.  अभी हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. बता दें, स्पेन के जिरोना में विडरेरस फेस्टिवल चल रहा है. जहां बुल फाइट का भी आयोजन हुआ. वहां ऐसा हादसा हुआ जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए. जानते हैं इस हादसे के बारे में. 

दरअसल, बुल फाइट के दौरान रिंग पार कर सांड दर्शकों के बीच चला गया. जिससे कई दर्शक घायल हो गए. इसी के बाद पुलिस अधिकारियों ने बाद में सांड को गोली से मार डाला. इस घटना को वहां मौजूद कुछ दर्शकों ने रिकॉर्ड कर लिया. इस वीडियो हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि सांड रिंग में खड़ा हसि और उसके साथ कई लोग खड़े हैं जो उसे अटैक करने के लिए उकसा रहे हैं. सांड जब उनको पकड़ नहीं पाया तो रिंग के बाहर कूद गया. वहां कई दर्शक मौजूद थे. जो डरकर भागने लगे. 

इस गुस्से में उसने दर्शकों पर अटैक करना शुरू कर दिया. उसने एक महिला को सींघ से मारा, जो घायल हो गई और वहीं बैठ गईं. जिसके बाद सांड ने पूरा चक्कर लगाया और दर्शकों पर अटैक किया. इसी को देखते हुए लोग सबसे पहले अपनी जान बचा कर भागने लगे कुछ लोग तो दौड़कर स्टेडियम से बाहर कार के अंदर जा बैठे. कुछ लोग सीढ़ियों के नीचे जा छिपे. कुछ दर्शकों ने सांड की पूछ पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो काबू करने में कामयाब नहीं हो पाए. वहीं, रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में 19 लोग घायल हुए. उनमें से एक व्यक्ति गंभीर है. 

अपने आप खिसकते है इस डेथ वैली के पत्थर, सच्चाई कर देगी हैरान

Video : 5 शेरों ने किया भैंस पर अटैक, उसके बाद जो हुआ....

सदियों से जल रहा है इस मंदिर का दीपक, रोचक हैं इसके तथ्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -