तो अब लोगों की शादी करवाएंगे सलमान खान, जानें कौनसा है उनका 'मैरिज हॉल'
तो अब लोगों की शादी करवाएंगे सलमान खान, जानें कौनसा है उनका 'मैरिज हॉल'
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं. सलमान की फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. अभी कुछ ही दिन पहली सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है. इसके अलावा सलमान खान कई कई शो में व्यस्त हैं. बता दें, सलमान खान एक नई फिल्म का प्रोडक्शन करने जा रहे हैं जिसके बारे में हाल ही जानकारी सामने आई है. 

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सलमान अब एक ऐसी फिल्म का प्रोडक्शन करने जा रहे हैं जिसकी कहानी मैरिज हॉल पर आधारित होगी. इस फिल्म को 'बुलबुल मैरिज हॉल' नाम दिया गया है. वहीं प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र के अनुसार, यह फिल्म ये कहानी दो भाइयों की हैं और फिल्म का बैकग्राउंड दिल्ली है. फिलहाल फिल्म की कास्टिंग चल रही है और शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी. इस फिल्म के बारे में फ़िलहाल इतनी ही जानकारी सामने आई है, देखना होगा ये फिल्म किस एक्टर के हाथ में जाती है. 

सलमान खान ने चिल्लर पार्टी, डॉ. कैबी, बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट, रेस 3, लवयात्री, नोटबुक सहित कई फिल्मों का निर्माण किया है, और उनकी आखिरी रिलीज भारत भी इस लिस्ट में शामिल है. फिलहाल सलमान खान दंबग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और साउथ एक्टर किच्चा सुदीप भी नजर आने वाले हैं.  

Video : सलमान खान ने बताई आपबीती, उनकी 'मामी' हुआ दिमाग ख़राब

#MeToo : KRK का बड़ा बयान, कहा- बॉलीवुड का सबसे बड़ा ड्रामा

Saaho के कारण निर्माता ने बदली Chhichhore की रिलीज़ डेट, इस दिन होगी रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -