बुलंदशहर हिंसा: आरोपी जवान जीतू को सौंपा गया एसटीएफ के लिए, हिंसा के समय था मौजूद
बुलंदशहर हिंसा: आरोपी जवान जीतू को सौंपा गया एसटीएफ के लिए, हिंसा के समय था मौजूद
Share:

नई दिल्‍ली: बुलंदशहर हिंसा में एक पुलिस इंस्पेक्टर की मौत से जुड़े मामले में गिरफ्तार किए गए सेना के जवान जीतू को यूपी एसटीएफ को सौंप दिया गया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि उसे मेरठ से बुलंदशहर भेजा गया है। वहीं बता दें कि इस मामले में यूपी एसटीएफ के अभिषेक सिंह का कहना है हमने सेना के जवान को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही आरोपी जवान जीतू को सेना ने हमें देर रात 12:50 बजे पर हमें सौंपा है।

मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार हुआ साफ्टवेयर इंजीनियर, चेकिंग के वक्त एल्कोमीटर लेकर भागा था

वहीं बता दें कि उससे प्रारंभिक पूछताछ की गई है और उसे बुलंदशहर भेजा गया है। जीतू को कोर्ट में न्‍यायिक हिरासत में लेने के लिए पेश किया जाएगा। बता दें कि इसके साथ ही यूपी एसटीएफ के एसएसपी का कहना है कि आरोपी जवान जीतू ने बुलंदशहर हिंसा के दौरान उपद्रवियों की भीड़ में शामिल होने की बात कुबूली है। यहां बता दें कि यूपी एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि आरोपी जवान ने इस बात को कुबूला है कि जिस समय बुलंदशहर में हिंसा होने वाली थी और भीड़ जुट रही थी तब वह भीड़ में मौजूद था। 

सोमालिया के तट से भारतीय नौसेना ने हथियार और गोला-बारूद किया जब्त किए

गौरतलब है कि प्रारंभिक जांच में इसे सही पाया गया है। वहीं बता दें कि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि इंस्‍पेक्‍टर सुबोध सिंह और युवक सुमित को गोली मारने वालों में वह शामिल था या नहीं, वहीं बता दें कि अभिषेक सिंह के अनुसार जीतू ने इस बात को भी कुबूला है कि वह हिंसा के समय गांव वालों के साथ वहां मौजूद था। लेकिन उसने इस दौरान पत्‍थरबाजी की घटना में शामिल होने की बात से इनकार किया है।


खबरें और भी

जम्‍मू-कश्‍मीर के मुजगुंड में सुरक्षाबलों ने मार गिराए 2 आतंकी

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में गिरावट जारी, शनिवार को भी कम हुई कीमतें

उपवास पर बैठे उपेंद्र कुशवाहा ने नितीश सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -