सुदीक्षा भाटी केस में बड़ा खुलासा, नहीं हुई कोई छेड़छाड़
सुदीक्षा भाटी केस में बड़ा खुलासा, नहीं हुई कोई छेड़छाड़
Share:

अमेरिका में पढ़ने वाली होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी की मृत्यु के केस में रविवार को बुलंदशहर के एसएसपी और डीएम ने मीडिया की वार्ता कर पूरी सूचना दी. पुलिस के अनुसार सीसीटीवी से मिली जानकारी दिखा रही है कि सुदीक्षा अपने भ्राता के साथ मोटरसाइकिल पर थी. फुटेज के मुताबिक पूरी लोकेशन ली गई. मृतका की मोटरसाइकिल पीछे थी और बाइक सवार आगे था. किसी भी तरह की छेड़खानी नहीं हुयी. बुलेट के सामने गाड़ी आने की वजह से बुलेट सवार ने ब्रेक लगाया और हादसा हुआ. पुलिस के अनुसार जब बुलेट आगे चल रही थी तो छेड़खानी कैसे हुई. क्योंकि किसी भी फुटेज में वह साथ चल ही नहीं रहा था. पुलिस ने सभी सीसीटीवी फुटेज भी प्रेस के सामने रखे है.

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 16 मई 2014 को हिंदुत्व के लिए शुरू हुआ युद्ध

एसएसपी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज खंगालने के पश्चात जो तथ्य सामने आए उसमे यह पता चला है कि सुदीक्षा 25 मिनट तक भाई के साथ नजर आई. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक सुदीक्षा और बुलेट सवार के बीच महज 6 मिनट का फर्क था. इतना ही नहीं बुलेट वालों के पीछे ही सुदीक्षा की मोटसाइकिल थी.

FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंची युवती, इंस्पेक्टर ने कहा- पहले डांस करो फिर...

एसएसपी ने मीडिया को बताया कि सुदीक्षा भाटी के साथ किसी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं हुई. यह एक महज सड़क दुर्घटना थी. पूरी पड़ताल और मार्ग में लगे सीसीटीवी फुटेज के अनुसार जिन पर आरोप लगाया जा रहा है वो आगे चल रहे हैं. पुलिस ने मीडिया को सीसीटीवी के हिसाब से पूरी घटना समझाई. पुलिस के मुताबिक बाइक आगे चल रहीथी और दोनों के बीच दूरी करीब एक किलोमीटर की थी.एसएसपी के मुताबिक इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी का नाम दीपक चौधरी और राजू है. एसएसपी के अनुसार एक आरोपी जो बुलेट चला रहा था वह 26 वर्ष का था. दूसरा 56 वर्ष का है जो राज मिस्त्री का कार्य करता है.

बेंगलुरु के इन इलाकों में निषेधाज्ञा बढ़ाई गई

प्रणब मुखर्जी की सेहत में कोई सुधार नहीं, अब भी वेंटीलेटर सपोर्ट पर...

शहीद संतोष कुमार की पत्नीं बनीं डिप्टी कलेक्टर, चीफ सेक्रेटरी को सौंपी जॉइनिंग रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -