बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध पर कुल्हाड़ी से वार करने वाला दरिंदा गिरफ्तार
बुलंदशहर हिंसा: इंस्पेक्टर सुबोध पर कुल्हाड़ी से वार करने वाला दरिंदा गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: यूपी पुलिस ने 3 दिसंबर को बुलंदशहर में भड़की हिंसा के बीच भीड़ के हाथों मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध कुमार पर कुल्हाड़ी का वार करने वाले आरोपी कलुआ को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 25 वर्षीय कलवा को चिरंगावठी गांव से हिरासत में लिया है. उसपर आरोप है कि इंस्पेक्टर सुबोध की गोली मार कर हत्या करने से पहले कलुआ ने ही दर्दनाक तरीके से इंस्पेक्टर पर कुल्हाड़ी का वार किया था. कुल्हाड़ी के पहले वार में इंस्पेक्टर के हाथ की उंगलियां कट गई थीं और दूसरे वार में उनके कंधे पर गहरा जख्म हो गया था. इसके बाद गंभीर जख्मी हो चुके इंस्पेक्टर सुबोध के हाथ से उनकी ही पिस्टल छीनकर प्रशांत नट्ट ने उन्हें गोली मार दी थी.

साल के पहले दिन बाजार की कमजोर शुरूआत

बुलंदशहर पुलिस ने दावा किया है कि कलुआ ने न केवल अपना अपराध कबूल किया है बल्कि पूरा घटनाक्रम भी पुलिस को बताया है. पुलिस के मुताबिक कलुआ हिंसा के दौरान इंस्पेक्टर पर गोली चलाने वाले प्रशांत नट्ट का दोस्त है और इन दोनों ने ही मिलकर इंस्पेक्टर को हत्या की थी. इसी गांव के एक प्रत्यक्षदर्शी मुकेश कुमार ने भी पुलिस को यही घटनाक्रम बताया है.

यात्री संख्या के मामले में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

पुलिस ने दावा किया है कि उसने कलुआ को देर रात सैदपुरा के बाहर से हिरासत में लिया है. प्रशांत नट्ट की गिरफ्तारी और घटनास्थल पर मौजूद रहे मुकेश की गवाही के बाद यह स्पष्ट हो गया था कि इंस्पेक्टर सुबोध पर कुल्हाड़ी से वार करने वाला आरोपी चिरंगावठी गांव का कलुआ ही है. हिंसा के वायरल हुए वीडियो में कलुआ इसी कुल्हाड़ी से पेड़ काटकर सड़क पर वाहनों की आवाजाही भी रोकता दिख रहा था.

खबरें और भी:- 

निवेशकों के लिए पिछला साल रहा बेहद ख़राब अब नए साल से उम्मीद

जीएसटी पर घटी दर के बाद आज से सस्ती हो जाएंगी ये वस्तुएँ

नेशनल बाॅक्सिंग एकेडमी में अब स्पेशल कोर्स के तहत दी जाएगी ट्रेनिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -