पति को था पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक, हथौड़े से पीट-पीटकर कर डाली हत्या

Mar 03 2021 09:35 AM
पति को था पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक, हथौड़े से पीट-पीटकर कर डाली हत्या

बुलंदशहर: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की पीट-पीटकर हत्या कर डाली, जबकि तीसरी बेटी की स्थिति नाजुक बनी हुई है। केस शिकारपूर के बारह खंभा, अंबेडकर नगर का है। फिलहाल, अपराधी पति की खोज में पुलिस की टीम छापेमारी कर रही है।

पुलिस के अनुसार, बुधवार प्रातः अंबेडकरनगर इलाके में अपराधी सईद ने अपनी पत्नी एवं तीन बेटियों पर हथौड़े से वॉर किया। इस हमले में पत्नी तथा दो बेटियों की मौके पर मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी की स्थिति गंभीर बनी हुई है, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। अपराधी सईद पत्नी तथा बेटियों के चरित्र पर शक करता था।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अपराधी सईद मानसिक रोगी बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा  है तथा घायल बालिका को हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। साथ ही अपराधी की खोजबीन आरम्भ कर दी गई है। इसके लिए बकायदा टीमें गठित की गई है। मौके पर कई वरिष्ठ अफसर भी पहुंच गए हैं। वही इस मामले से पुरे मोहल्ले में दहशत फ़ैल गई है, साथ ही पुलिस द्वारा जांच लगातार की जा रही है। 

नोएडा से सीरियल रेपिस्ट हरिशंकर गिरफ्तार, कर चुका था कई महिलाओं का बलात्कार

यूपी में संपत्ति विवाद को लेकर हुआ खुनी संघर्ष, 1 महिला की दर्दनाक मौत, 4 घायल

प्रेम संबंध का खौफनाक अंत, एक ही फंदे पर लटके मिले युवक-युवती के शव