गम को भूलाकर अब नई राह पर चलेगी गैंग रेप पीड़िता
गम को भूलाकर अब नई राह पर चलेगी गैंग रेप पीड़िता
Share:

बुलंदशहर : अमुमन गैंग रेप से पीड़ित महिलाएं ता उम्र अपना गम भूला नहीं पाती है वहीं समाज को भी वह मुंह दिखाने की काबिल नहीं रह जाती, लेकिन बुलंदशहर की गैंग रेप पीड़िता न केवल अपने गम को भूलाना चाहती है, बल्कि नई राह पर भी चलने की हिम्मत वह जुटा रही है। चौदह वर्षीय गैंग रेप पीड़िता का कहना है कि वह पढ़ लिखकर महिला पुलिस अधिकारी बनने की चाहत रखती है। परिजनों ने उसकी हिम्मत की दाद देते हुए उसका साथ देने की बात कही है। इधर हाल ही में उसे पुलिस द्वारा भेजे गए काउंसलरों से भी चर्चा की है।

हिम्मत नहीं टूटी पीड़िता

अपने साथ घटना होने के बाद भी टूटी नहीं है। उसका कहना है कि जो होना था, वह हो गया, लेकिन अब वह नये सिरे से अपना जीवन जीना चाहती है। इतना ही नहीं उसकी मंशा यह है कि उच्च शिक्षा हांसिल कर वह बड़ी पुलिस अधिकारी बने। पीड़िता की इस मंशा से पुलिस अधिकारी खुश होने के साथ ही आश्चर्यचकित भी है।

इंसाफ की बंधी है उम्मीद

रेप पीड़िता का घर गाजियाबाद काॅलोनी में है और उसके यहां सादी वर्दी में पुलिस वाले तैनात है। पीड़िता का कहना है कि उसे अपने साथ इंसाफ होने की पूरी उम्मीद बंधी हुई है। पीड़िता इस बात से भी दुःखी है कि घटना को लेकर राजनीति की जा रही है। उसे विश्वास है कि राजनीति का खेल अब नहीं खेला जायेगा, बल्कि राजनेता उसे मदद करेंगे।

तो बच जाती वह भेड़ियों से

पीड़िता पुलिस के व्यवहार से भी दुःखी है। उसकी पीड़ा है कि यदि 100 नम्बर डायल करने के बाद पुलिस घटना स्थल पर समय के पूर्व पहुंच जाती तो संभवतः वह भूखे भेड़ियों के चंगुल से बच जाती। पीड़िता का कहना है कि एक घंटे तक सौ नम्बर डायल किया गया, लेकिन देर तक जवाब नहीं मिल सका और वह गैंग रेप का शिकार हो गई।

अब लोग घर बैठे देखते हैं कैसे होता है रेप !

बुलंदशहर गैंगरेप : वहशी दरिंदो से आधे घंटे लड़ती रही मार्शल आर्ट की...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -