बुलंदशहर मामला : पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और मुख्य आरोपी, भाजपा से है गहरा रिश्ता

Jan 10 2019 01:24 PM
बुलंदशहर मामला : पुलिस के हत्थे चढ़ा एक और मुख्य आरोपी, भाजपा से है गहरा रिश्ता

नई दिल्ली : बुलंदशहर हिंसा मामले में पुलिस को एक और बड़ी कामयाबी मिली है. बताया जा रहा है कि इस मामले के एक और मुख्य आरोपी शिखर अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि शिखर अग्रवाल भाजपा युवा मोर्चा का स्याना नगर अध्यक्ष है और वह घटना के बाद से ही फरारी काट रहा था. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शिखर को पुलिस ने बुधवार देर रात को हापुड़ से गिरफ्तार किया है. इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या अब कुल 36 पहुंच गई है. जबकि अभी भी करीब 51 आरोपी इस मामले के फरार हैं. जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात लगभग एक दर्जन ठिकानों पर पुलिस ने छापेमारी की थी और वहीं शिखर अग्रवाल ने एक दिन पहले ही अपना वीडियो जारी कर पुलिस को धमकी दी थी. 

शिखर अग्रवाल  स्याना- चिंगरावठी बवाल में नामजद मुख्य आरोपियों में से एक है. जहां उसे बीती देर रात पुलिस द्वारा हापुड़ से पकड़ लिया गया. जानकारी के मुताबिक़, फ़िलहाल उससे एसआईटी की टीम पूछताछ कर रही है. जबकि आज उसे कोर्ट में भी पेश किया जाना है. जबकि सोमवार को इस मामले में पुलिस ने पवन कुमार नाम के आरोपी को गिरफ्तार किया था. इस घटना में अन्य 51 फरार आरोपियों की तलाश में एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और पुलिस की टीमें एक के बाद एक छापेमारी कर रही है. 

 

उत्तर भारत में आज भी हुई सर्द और धुंधभरी सुबह

एक ऐसी नदी जो हमेशा बहती है उलटी दिशा में

आज शेयर बाजार ने की सुस्त शुरुआत

निर्मला पर बयान राहुल को पड़ा महंगा, महिला आयोग ने थमाया नोटिस