गुजरात में बिल्डिंग गिरने से मचा कोहराम, 3 ने गवाई अपनी जान
गुजरात में बिल्डिंग गिरने से मचा कोहराम, 3 ने गवाई अपनी जान
Share:

अहमदाबाद: बीते कई दिनों से तेज होती जा रही आपदाओं की मार ने अब विकराल रूप ले लिया है, हर दिन कोई न कोई इन आपदाओं का शिकार हो जाता है. वहीं लोगों के दिल और दिमाग में डर और भी तेजी से पनप रहा है, और तो और कई लोगों के लवों पर एक ही बात है कि आज के समय में हम घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. आज हम आपके लिए एक ऐसा केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. गुजरात स्थित वडोदरा  में एक निर्माणाधीन इमारत गिरने से 3 लोगों की जान चली गई है. इमारत बावमनपुरा  में स्थित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना सोमवार-मंगलवार की दरम्यानी रात हुई. बिल्डिंग के मलबे में फसे लोगों को निकालने के लिए राहत और बचाव दल काम कर रहे है. घटना के तुरंत बाद आस पास के लोग घटना स्थल पर पहुंचे और सहायता की. स्थानीय लोगों के अनुसार इमारत के मलबे में अभी भी 6 लोगों के फंसे हो सकते हैं.

स्थानीय लोगों का मानना है कि यह इमारत करीब 3 दशक पुरानी है. इन दिनों इसके जीर्णोद्धार का कार्य चल रहा था. स्थानीय प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार, अग्निशमन सेवा के 30 कर्मचारी घटना स्थल पर हैं. हादसे में जख्मी हुए 2 लोगों को शहर के एसएसजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

बीते दिनों अहमदाबाद के अमराईवाड़ी क्षेत्र में एक आवासीय इमारत के गिरने से 3 लोगों की जान चली गई और 8 घायल हो गए थे. यह इमारत करीब 80 साल पुरानी थी और चार से पांच परिवार वहां रह रहे थे.

 

खुरमे ऐसे बनाये की हर कोई कहे वाह

अमित शाह और नड्डा से मिलेंगे दुष्यंत चौटाला, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

हादसा या एनकाउंटर: फिर पलट गई यूपी पुलिस की गाड़ी, आरोपी फ़िरोज़ की मौके पर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -