फिर ईमारत के मलबे में दबे कई परिवार
फिर ईमारत के मलबे में दबे कई परिवार
Share:

दिल्ली: एक निर्माणाधीन ईमारत के पास की एक ईमारत अचानक गिर गई और दोनों ईमारत में मलबे में कई लोग दब गए है. दुर्घटना ग्रेटर नोएडा के शाहबेरी गांव में मंगलवार रात को घटी. पुरानी इमारत में कुछ परिवार और बन रही ईमारत में मजदूर सो रहे थे. हादसे में 3 लोगों की मौत की खबर है. मौके पर केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने पहुंचकर जायजा लिया है. उन्होंने कहा कि लोगों की जान बचाना हमारी प्राथमिकता है. एनडीआरएफ की टीम के साथ डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर बचाव कार्य में जुट गई है.

घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए 12 एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद हैं. किसी तरह के साधनों की कमी नहीं होने दी जाएगी. घटना के तुरंत बात समाचार मिलते ही रात 11:00 बजे NDRF की टीम मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य शुरू हुए. डॉग स्कवॉयड की मदद से लोगो का पता लगाने का काम जारी है. साथ ही जेसीबी मशीन से मलबे को हटाने का काम जारी है. 


मुख्य दमकल अधिकारी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के गांव शाहबेरी की इस इमारत में दर्जनभर मजदूर रह रहे थे. उन्होंने बताया कि मजदूरों के मलबे में दबे होने की आशंका है. दमकल विभाग की गाड़ियां मलबा हटाने का काम कर रही हैं.

सबसे बड़ी मोबाइल फ़ैक्ट्री के उद्घाटन में पीएम ने कहा..

पीएम करेंगे देश की सबसे बड़ी मोबाइल फ़ैक्ट्री का शुभारंभ

बनाया गया दुनिया का सबसे बड़ा हॉटडॉग, ये रही खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -