गुड़गांव में भारी बारिश बनी जान की दुश्मन, इमारत गिरने से हुई 3 की मौत
गुड़गांव में भारी बारिश बनी जान की दुश्मन, इमारत गिरने से हुई 3 की मौत
Share:

पटौदी में एक लॉजिस्टिक फर्म के परिसर के अंदर एक बहुमंजिला इमारत गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई। कंपनी के प्रबंधक और इमारत के मालिक के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है। रविवार रात भारी बारिश के बीच खवासपुर में तीन मंजिला इमारत ढह गई, जिसके बाद पुलिस ने मलबे से एक शव को बाहर निकाला। रात भर लगातार हो रही बारिश के चलते सोमवार की सुबह दो और शव निकाले गए। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि राजीव चौक के पास अंडरपास से व्यक्ति का शव बरामद किया गया था, जो बारिश के पानी से भर गया था।

अधिकारी ने कहा कि किसी ने पुलिस को सूचित करने के बाद बचाव दल को सेवा में लगाया गया था। उन्होंने कहा- "बचाव दल को सेवा में लगाया गया था। उन्होंने मृत पाए गए युवक को बाहर निकाला। उसकी अभी पहचान नहीं हो पाई है।" दूर नहीं, कॉरपोरेट गुड़गांव में, काम पर आने वाले या इसे छोड़कर दिल्ली जाने वाले लोग खुद को एक्सप्रेसवे और अन्य राजमार्गों पर ट्रैफिक जाम में फंस गए।

पिछले 12 घंटों से, गुड़गांव ट्रैफिक पुलिस ट्विटर पर अलर्ट भेज रही है ताकि जनता को जलभराव से बचने वाले क्षेत्रों के बारे में सूचित किया जा सके। इसके ट्वीट के मुताबिक शीतला माता मंदिर रोड, बिलासपुर चौक, सुभाष चौक, नरसिंहपुर, एमडीआई चौक, सेक्टर 54 में सनसिटी टाउनशिप, इफको चौक, नाहरपुर एफओबी और हीरो होंडा चौक समेत कई इलाकों में जलभराव की खबर है।

त्रिशूर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पाए गए कोरोना के नए मरीज

एसएसएलसी परीक्षा केंद्र में लगी आग, लोगों के बीच मचा कोहराम

मेरठ: करंट लगने से पिता और दो पुत्रों की मौत, दो मवेशी भी मरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -