PM-CM की तस्वीरों की नुमाइश कर ये आदमी क्या बेच रहा है ?
PM-CM की तस्वीरों की नुमाइश कर ये आदमी क्या बेच रहा है ?
Share:

मुंबई : कहते है वर्तमान समय प्रचार का है। इसी को सार्थक करने के लिए एक बिल्डर ने अपने फ्लैट्स को बेचने के लिए मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री की तस्वीरों का इस्तेमाल किया। महाराष्ट्र के पुणे में मैपल नाम की एक बिल्डर कंपनी ने अपने ग्राहकों से धोखाधड़ी करने के लिए सीएम देवेंद्र फड़नवीस के नाम और तस्वीरों का गलत इस्तेमाल कर रहा था।

मैपल बिल्डर ने अखबार में एक विज्ञापन दिया, जिसमें महज 5 लाख रुपए में 1बीएचके फ्लैट देने का वाद किया गया। इस विज्ञापन में फड़नवीस के साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी की भी तस्वीर थी। बीजेपी सांसद किरीट सोमैया ने विज्ञापन के सामने आने के बाद शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद जांच के आदेश दिए गए।

शिकायत के बाद किरीट को सभी बुकिंग के पैसे वापस करने को कहा गया। लेकिन इन शिकायतों के बावजूद भी बिल्डर फ्लैटों की लगातार बुकिंग कर रहा है। मैपल द्वारा जारी किए गए इस विज्ञापन पर शिवसेना ने भी सावल खड़े किए है। शिवसेना ने कहा कि विज्ञापन में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और मंत्री गिरिश बापट के फोटो कैसे आए?

शिवसेना प्रवक्ता नीलम गोरे ने मांग की है कि इसकी जांच होनी चाहिए। सरकार ने जो आदेश दिए थे उसका कुछ नहीं हुआ है। खबरों के अनुसार, मैपल के दफ्तर में भी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ मचाई। मैपल बिल्डर्स का मालिक सचिन अग्रवाल एक टीवी चैनल पर लाइव बैठा हुआ था। जब पुलिस उसे अरेस्ट करने पहुंची, तो वो बाइक से फरार हो गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -