बुगाटी ने उतारी सबसे सस्ती कार, लेकिन कीमत 25 लाख के पार
बुगाटी ने उतारी सबसे सस्ती कार, लेकिन कीमत 25 लाख के पार
Share:

जब भी दुनिया की दिग्गज कार निर्माता कंपनी बुगाटी की बात आती है तो मन में लग्जरी, तेज रफ्तार और बेहद ज्यादा कीमत का ख्याल स्वतः ही आने लगता है. लेकिन यह खबर जानकार आपको हैरानी होगी कि बुगाटी ने अपनी सबसे सस्ती कार बेबी II को पेश कर दिया है और इसकी कीमत महज 25 लाख रु है. कंपनी ने इसे बेबी I की तर्ज पर तैयार किया है. आपको यह भी बता दें कि यह एक कार नहीं बल्की टॉय (खिलौना) है लेकिन इसे बच्चे और अडल्ट्स दोनों चला सकते हैं. 

बता दें कि बुगाटी बेबी II कम्पनी की टाइप 35 रेस कार की नकल है और बुगाटी के फाउंडर एटोर बुगाटी ने लगभग एक दशक पहले अपने बेटे के लिए बेबी वन बनाई थी. जबकि अब इसका नया वर्जन पेश किया गया है. बताया जा रहा है कि इस नए गाड़ी में इलैक्ट्रिक मोटर लगी हुई है जो चाइल्ड और अडल्ट 2 पावर मोड्स के साथ मिलती है. यह कर चाइल्ड मोड में 1.3 बीएचपी की पावर के साथ 20 किलोमीटर प्रति घंटा जबकि अडल्ट मोड में 45 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है. 

सिर्फ 500 यूनिट्स ही बनाएगी कम्पनी...

इस कार का भी कंपनी अपनी हर कार की तरह ही लिमिटेड स्टॉक रखेगी. भारत की बात करें तो 25 लाख में आप लग्जरी कार खरीद सकते हैं या फिर इतने पैसों में एसयूवी भी खरीद सकते हैं. लेकिन अगर आपके पास बहुत पैसा है तो आप इसे जरूर खरीद सकते हैं. कंपनी से जानकारी मिली है कि बेबी 2 के सिर्फ 500 यूनिट्स ही तैयार किए जाएंगे.

 

जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -