अब ट्विटर पर मंडराया खतरा, बग ने लीक किया निजी डाटा

एक के बाद एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बग का शिकार बन रहे हैं. बग के कारण यूजर्स को भी भारी मात्रा में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. बता दें कि अब ट्विटर यूजर्स पर यह ख़तरा मंडराया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अमरीकी ऑनलाइन न्यूज़ और सोशल नैटवर्किंग सर्विस ट्विटर एक बग का शिकार हो गई है, जिससे यूज़र्स के प्राइवेट ट्वीट्स पब्लिकली डिसक्लोज़ होना बताए गए हैं. 

ख़बर है कि कंपनी द्वारा खुद इस बात से अवगत कराया गया है. कंपनी ने आगे कहा कि अक्सर यूज़र प्राइवेट तरीके से ट्वीट करने के लिए "Protect your Tweets" सैटिंग्स का उपयोग करते हैं और इसकी सहायता से उन्हीं लोगों को ट्वीट दिखता है जो आपके फॉलोवर हैं. लेकिन बग के आने से निजता का हनन हो जाता है. 

ट्विटर ने क्या कहा ? 

इस मामले में ट्वीटर ने बताया है कि फिलहाल इस समस्या से सिर्फ एंड्रॉयड यूज़र्स प्रभावित हुए हैं जो "Protect your Tweets" ऑप्शन का उपयोग कर रहे थे. वहीं इसे लेकर कंपनी ने आगे बताया कि यह समस्या उन लोगों को आई है जिन्होंने 3 नवम्बर 2014 से 14 जनवरी 2019 के बीच अपने ट्विटर अकाऊंट में किसी भी प्रकार का परिवर्तन किया है. हालाँकि कंपनी ने कहा है कि ह मुद्दा अब पूरी तरह से सुलझ गया है. 

 

कल से और गिर जाएंगे poco F1 के दाम, ड्यूल रियर कैमरा और 4,000mAh बैटरी से है लैस

अब बिना किसी रूकावट के Youtube पर देखें लम्बे वीडियो, एड की झंझट होगी खत्म

फेसबुक को पछाड़ आगे निकला Whatsapp, ये है भारत के टॉप-10 App

जिसका सभी को था इंतज़ार, Whatsapp ने वह फीचर पेश कर मचा दिया हाहाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -