यहां दिवाली पर भैंसों को शराब पिलाकर किया जाता है क्रूर व्यवहार
यहां दिवाली पर भैंसों को शराब पिलाकर किया जाता है क्रूर व्यवहार
Share:

मनोरजंन के लिए लोग कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं. अपने मनोरंजन के लिए वो कभी कभी जानवरों की भी मदद लेते हैं. यानी अगर घर में कोई जानवर है तो उसके साथ खेलकर ही अपना मनोरंजन कर लेट हैं. ये आपको फिर बता दें कि मनोरंजन के लिए इंसान जानवारों को भी नहीं छोड़ता है और वो उसके साथ क्रूर व्यवहार भी करता है. इससे जानवरों को तकलफी होती है लेकिन वो इसका मज़ा लेते हैं. आज ऐसा ही कुछ आपको बताने जा रहे हैं. 

पहले आपको बता दें कि जानवरों के साथ खिलवाड़ करना कानूनन अपराध होता हैं. दरसल, ऐसा क्रूर व्यवहार राजस्थान के प्रतापगढ़ में होता है जहां पर भैंसो को पहले शराब पिलाई जाती हैं और उसके बाद में होता है कुछ ऐसा कि आप भी चौंक जायेंगे. जानते हैं क्या होता है इस गांव में. 

जानकारी के लिए बता दें, ये तस्वीरें राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के छोटीसादड़ी की है जहां पर दिपावली के दिन पहले भैंसों को शराब पिलाई जाती है और उसके बाद में उनको लड़ने के लिए छोड़ दिया जाता हैं. वहीं, इस खेल को देखने के लिए कई गावों के हजारों लोग इकट्ठे होते हैं. बता दें कि प्रशासन भी इस  परपंरा पर कुछ नहीं कहता है बल्कि ये कई सालों से चली आ रही है. हैरानी की बात तो ये है कि यह खेल तब तक चलता है जब तक की किसी एक भैसें की मौत नहीं हो जाती हैं.

तो इसलिए रात में रोते हैं कुत्ते, कारण जानकार आपकी भी नींदें उड़ जाएंगी

सेक्स करते हुए बिस्तर से गिरी महिला तो ठोक दिया केस

पत्नी के साथ चिपककर सोने से होते हैं ये बड़े फायदे, जानकर हो जाएंगे हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -