Video:  भैंस ने भी अपनाया किकी चैलेंज
Video: भैंस ने भी अपनाया किकी चैलेंज
Share:

इन दिनों सभी जगह किकी डांस चैलेन्ज चल रहा है जिसे देलखो वह इसे अपना रहा है और चलती हुई गाडी से उतरकर डांस करते हुए नजर आ रहा है. इस किकी चैलेन्ज को लेकर पुलिस ने चेतावनी भी दी है लेकिन फिर भी लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ा है यहाँ तक की स्टार्स को भी इससे कोई फर्क नहीं पड़ा है वह अब भी इस चैलेन्ज को अपना रहे हैं और कर रहे हैं. आपको बता दें कि किकी चैलेन्ज काफी समय से पॉपुलर हो रहा है और इसे आम इंसान से लेकर टीवी सेलेब्स तक सभी ने अपनाया है और इसे तेलगु स्टार्स ने भी किया.

Kiki चैलेंज पर मुंबई पुलिस ने दिया बड़ा बयान

इस चैलेन्ज को अपनाने के बाद कई लोग दुर्घटना का शिकार हो गए और कई लोगों की मौत भी हुई. लोगों की मौत के बाद पुलिस ने इस चैलेन्ज को रोकने की मुहिम चलाई लेकिन अब तक यह बंद नहीं हुआ है. कुछ समय पहले ही एक चश्मे वाली आते का यह चैलेंज अपना सभी को पसंद आया और अब एक भैंस ने भी इस चैलेन्ज को अपनाया है. जी हाँ, एक भैंस को इस किकी चैलेन्ज को अपनाते हुए देखा गया वह भी कार के सामने चलते-चलते नाच रही है.

'किकी चैलेंज' के खिलाफ दुनियाभर की पुलिस

 

अब अगर आपको हमारी बातों पर यकीन नहीं है तो आप यह वीडियो देख सकते हैं जिसे देखकर आपको मजा भी आएगा और यकीन भी हो जाएगा. इस वीडियो को एक फेसबुक पेज ने अपलोड किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है और सभी के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है.

देख भाई देख

देसी Kiki चैलेंज देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

मुंबई पुलिस की चेतावनी को नकारते हुए इस एक्ट्रेस ने पूरा किया Kiki चैलेंज

चैलेंज का फितूर या जान का जोखिम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -