मालामाल होने के लिए बुधवार को गणेश जी को अर्पित करें दूर्वा की इतनी गांठ
मालामाल होने के लिए बुधवार को गणेश जी को अर्पित करें दूर्वा की इतनी गांठ
Share:

दुनियाभर के कई लोग हैं जो अमीर बनने के लिए टोने-टोटके का सहारा लेते हैं. ऐसे में अगर आप भी अमीर बनना चाहते हैं तो आप बुधवार को कुछ उपाय कर सकते हैं क्योंकि इन उपायों से आप जल्द से जल्द अमीर बन सकते हैं और आपको धनलाभ होने से कोई नहीं रोक सकता है. आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में. 

* अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो बुधवार के दिन प्रात: काल स्नान आदि से निवृत्त होकर गणेशजी के मंदिर में दूर्वा की 11 या 21 गांठ अर्पित करें. कहा जाता है ऐसा करने से नौकरी जैसे काम शुभ फल देते हैं और प्रमोशन मिलते हैं जिनसे धनलाभ होता है.

* अगर आप अमीरी में जीना चाहते हैं तो बुधवार को स्नानादि के बाद भगवान गणेश को शुद्ध घी अौर गुड़ का भोग लगाएं, कहा जाता है इससे धन प्राप्ति के योग बनते हैं.

* अमीर बनने के लिए हर बुधवार को गाय को हरी घास खिलाएं और घास न हो तो कोई हरी सब्जी भी हो सकती है कहते हैं ऐसा करने से आपके घर के समस्त क्लेश दूर हो जाते हैं और घर में सुख-शांति तथा समृद्धि बनी रहती है.

* अमीर बनने के लिए बुधवार के दिन धन का भुगतान अथवा माल या नगद राशि उधार में किसी को ना दें क्योंकि इससे धन आगमन में रुकावट होती है.

* कहते हैं अमीर बनने के लिए बुधवार के दिन भगवान गणेश को सिंदूर चढ़ाएं, ऐसा माना जाता है कि उन्हें सिंदूर चढ़ाने से व्यक्ति की सभी परेशानियां दूर होती हैं.

* अमीर बनने के लिए शुक्ल पक्ष में बुधवार के दिन अपने घर की साफ-सफाई करने के बाद गणपति की सफेद रंग की प्रतिमा स्थापित करें और उनकी हर दिन पूजा करें, ऐसा करने से घर में नकारात्मक ऊर्जा नहीं आएगी और धनलाभ होगा.

इस तेल से दीपक जलाकर डाल दें 2 लौंग, खुल जाएगा अमीर बनने का हर रास्ता

किन्नर से मांग लें एक सिक्का और इस रंग के कपड़ें में बांधकर रखे दें यहाँ, हो जाएंगे मालामाल

एक हफ्ते में अमीर बनने के लिए तिजोरी में रख लें इसके बीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -