बुधवार को 5 सिक्के लेकर करें यह काम, हो जाएंगे मालामाल
बुधवार को 5 सिक्के लेकर करें यह काम, हो जाएंगे मालामाल
Share:

गणपति बप्पा का उपवास कई लोग रखते हैं ऐसे में उनका दिन बुधवार का माना जाता है और इस दिन उपाय भी किए जा सकते हैं जो गणेश भगवान को खुश कर सकते हैं. आज हम आपको उन्ही उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

उपाय - ध्यान रहे कि बुधवार के दिन एक केले का पत्ता ले आए और उसे गणेश जी की प्रतिमा के सामने रख दे. अब इसके बाद केले के पत्ते के ऊपर आपको तीन चीजें रखनी हैं और पहली चावल की एक ढेरी, दूसरी मोदक और तीसरी 5 सिक्के. अब इसके अलावा गणेश जी के सामने घी का दिया लगा कर उनकी आरती करे. इससे आपको लाभ होगा. इस आरती में घर के सभी सदस्यों को शामिल करे और आरती समाप्त होने के पश्चात परिवार के सभी मेंबर्स गणेश जी के आगे माथा टेके.

अब इसके बाद आपने जो चावल की ढेरी बनाई थी उसे अन्य चावल में मिला दे और इस चावल की खीर बनाए और घर के सभी लोग खाए. इससे आपको लाभ होगा. वहीं जो 5 सिक्के आपने केले के पत्ते के ऊपर रखे थे उसे गरीबों में बाँट दे. कहा जाता है ऐसा करने से घर में पैसो की कमी कभी नहीं हो सकती है. अगर प इस उपाय को कम से कम महीने में एक बार भी करते हैं तो एक सुखी और लड़ाई रहित पारिवारिक जीवन का आनंद ले सकते हैं और लाभ ही लाभ ले सकते हैं.

अगर शादी में हो जाए बारिश तो भगवान देते हैं यह संकेत

अपनी योग्यता निखारने के लिए बहुत अहम है अक्षय तृतीया

अपने पति से ज्यादा दूसरे के पति में इंट्रेस्ट लेती हैं इस राशि की लडकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -