हुआ बुढागर हत्याकांड का खुलासा, आरोपी हुआ गिरफ्तार
हुआ बुढागर हत्याकांड का खुलासा, आरोपी हुआ गिरफ्तार
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है उस मामले में बुढागर में बीते दिनों हुए हत्याकांड का खुलासा हो गया है. इस मामले में खितौला थाना क्षेत्र के गांव में युवक को खुलेआम गोली मार दी गई और युवक को गंभीर अवस्था मे जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर घायल की हालत नाजुक बनी हुई है.

जी दरअसल बीते दिनों खितौला थाना क्षेत्र के ग्राम बरगवां (जुनवानी) में शाम साढ़े पांच बजे रूपेंद्र पटैल (25वर्ष) खेत की जुताई करके लौटकर आने के बाद अपने गाँव बरगवां में था, तभी अभिषेक पटेल उर्फ अब्बू पटेल ग्राम आलासूर निवासी ने रूपेंद्र को कट्टे से गोली मार दी , जबकि गोली रूपेंद्र की बाई कनपटी में लगी जो गोली लगते ही जमीन में गिर पड़ा. वहीं उस दौरान गोली की आवाज सुनते ही गाँव के लोग आ गए तब आरोपी भाग निकला. उसके बाद लहूलुहान युवक को जबलपुर के निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां पर युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. आरोपी गिरफ्तार हो चुका है लेकिन अब तक गोली मारने की इस घटना की मुख्य वजह सामने नही आ पाई है.

अब पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना से जुड़े बिंदुओं की जांच में लगी हुई है. वैसे यह पहला मामला नहीं है इसके पहले सिहोरा तहसील एवं आसपास के क्षेत्र में साल भर में अनेक गोलीकांड की घटनाएं सामने आती रहती हैं जो आपसी रंजिश से लेकर अबैध कारोबार तक की होती हैं और चौकाने वाली रहती हैं.

शादी का झांसा देकर लड़की को मामा के घर ले गया लड़का और फिर दो भाइयों ने मिलकर...

पड़ोसी की हत्या के बाद फरार हुआ युवक, जांच में जुटी पुलिस

दो क्राइम शो देखने के बाद पड़ोसियों ने बुजुर्ग महिला को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -