Video: ‘बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम’ पर नहीं चली सैंसर की कैंची...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल निर्देशक विवेक अग्निहोत्री जिन्होंने बहुत सी सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है. खबरों के मुताबिक विवेक जल्द ही अपनी एक अन्य फिल्म को लेकर आने वाले है जिसका नाम है ‘बुद्धा इन अ ट्रैफिक जाम’ तथा इस फिल्म के बारे में सुना जा रहा है की यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे अधिक विवादास्पद फिल्म हो सकती है.

तथा फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अपनी इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया है की मेरी इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के ही पास कर दिया है. इस दौरान “सेंसर बोर्ड के कुछ सदस्यों ने कहा की इस फिल्म में बहुत ज्यादा ही काटाछाटी करनी पड़ती व फिल्म में कम से कम 150-170 कट होने चाहिए थे, लेकिन अगर हमने फिल्म में कट किए होते तो फिल्म का कोई मतलब नहीं रह जाएगा और हमें लगता है कि लोगों के लिए यह फिल्म देखना बेहद जरूरी है.

इसलिए हमने इस फिल्म को बिना किसी कट के पास किया है.” बता दे की निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में भ्रष्टाचार और नक्सलवाद के मुद्दों को प्रमुखता से उठाया गया है. फिल्म में अभिनेता अनुपम खेर, माही गिल और पल्लवी जोशी भी हैं, तथा यह फिल्म जल्द ही 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -