माधुरी ने रिलीज किया 'बकेट लिस्ट' का पोस्टर
माधुरी ने रिलीज किया 'बकेट लिस्ट' का पोस्टर
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत धक् धक् गर्ल माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में माधुरी ने 'बकेट लिस्ट' नाम की एक मराठी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया. जी हाँ बॉलीवुड की डांस क़्वीन अब अपने अभिनय और खूबसूरती का जलवा मराठी फिल्मों में दिखाती नजर आएगी. इस पोस्टर में माधुरी एक घरेलू महिला की अंदाज में नजर आ रही है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, तेजस प्रभा विजय देवसकर के निर्देशन में बनी फिल्म बकेट लिस्ट फिल्म महिला प्रधान विषय पर आधारित है. दिलचस्प बात यह है कि, फिल्म की कहानी हर किसी के दिल को छूने वाली है. वही माधुरी ने अपनी फिल्म को लेकर कहा कि, "यह फिल्म एक गृहणी की कहानी है. जो कि न केवल आपको जीने की उम्मीदें देती है बल्कि आपको जीवन जीने का सही तरीका भी बताती है. मैंने इस फिल्म को करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि यह कहानी हर दर्शक के दिल में एक खास जगह बनाने में सफल होगी."

माधुरी हिंदी सिनेमा में एक ख़ास पहचान रखती है. बता दे कि, माधुरी बहुत ही जल्द अभिनेता अनिल कपूर के साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली है. ये कोई शायद ही जानता होगा कि, फिल्म अभिनेता अनिल कपूर के साथ उन्होंने तकरीबन बीस फिल्मों में काम किया जिनमे से अधिकतर उनकी फ़िल्में सुपरहिट साबित हुई.

ये भी पढ़े

मुंबई पुलिस के साथ जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे

वंडर वुमन जैसी बनना चाहती है यामी

आलिया और रणवीर ने शुरू की 'गली बॉय'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -