बुआ सबा ने शेयर की तैमूर और जेह की तस्वीर, यूजर्स कर रहे भर भर का कमैंट्स
बुआ सबा ने शेयर की तैमूर और जेह की तस्वीर, यूजर्स कर रहे भर भर का कमैंट्स
Share:

सैफ अली खान की बहन और करीना कपूर की ननद, सबा पटौदी हमेशा अपनी फैमिली की तस्वीरें साझा करती रहती हैं. कभी भाई सैफ की, तो कभी भतीजी सारा अली खान की. सबा का इंस्टाग्राम अकाउंट पूरी तरह से फैमिली को डेड‍िकेटेड दिखाई देता है. अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट पोस्ट में अपने दोनों भतीजों तैमूर और जेह की बहुत क्यूट फोटो साझा की है. 

तस्वीर में तैमूर और जेह दोनों बेड पर उल्टा लेटे दिखाई दे रहे है . तैमूर अपने छोटे भाई जेह को प्यार से देखते नज़र आ रहे है. साथ ही साथ जेह भी उत्सकुता भरी नजरों से अपने बड़े भाई को देख रहे हैं. इस फोटो को साझा कर सबा ने कैप्शन में दोनों भाई के लिए प्यारी सी कन्वर्सेशन साझा की है. सबा ने तैमूर और जेह की इस क्यूट फोटो को 'भाईयों की बॉन्ड‍िंग' कहा है. यह फोटोज है भी बहुत प्यारी. 

यूजर्स ने तैमूर-जेह को भेजा प्यार: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यूजर्स ने स्वीट कमेंट्स से तैमूर और जेह को प्यार भेजा है. एक यूजर ने लिखा- बहुत एडोरेबेल. दूसरे ने लिखा- ट‍िम और जेह मेरे फेवरेट्स हैं. तीसरे ने लिखा- क्यूट Lil Munchkins. ऐसे ही कई दूसरे यूजर्स ने तैमूर और जेह के इस ब्रदर बॉन्डिंग पिक्चर पर कॉम्प्लीमेंट दिया है.  कुछ वक़्त  पहले सबा ने दादी शर्म‍िला टैगोर के साथ जेह की फोटो साझा की थी. शर्म‍िला अपने पोते के साथ खेलती और मुस्कुराती हुई दिखाई दी थी. सबा के गैलरी एल्बम में जेह और तैमूर की कई अनदेखी तस्वीरें हैं. तभी तो लोग आए दिन सबा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नजर गड़ाए बैठे रहते है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

रिलीज़ हुआ 'बच्चन पांडे' का नया गाना, गानें में दिखी अक्षय और जैकलीन की ब्यूटीफुल केमेस्ट्री

एक बार फिर वर्कआउट की फोटो शेयर कर जाह्नवी ने दिया फिटनेस गोल

आखिर क्यों कश्मीर फाइल्स नहीं देखने गए KRK, बताई चौका देने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -