दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड ने तोड़ा एयरोस्मिथ का रिकॉर्ड, टॉप 100 में बनाई जगह

दक्षिण कोरियाई बॉय बैंड बीटीएस का नवीनतम समर हिट, लगातार पांचवें सप्ताह बिलबोर्ड हॉट 100 चार्ट के शीर्ष पर बना हुआ है। नंबर 1 पर लॉन्च होने वाले 54 गानों में से यह पहले पांच हफ्तों में शिखर पर बने रहने वाला 11वां गाना है। चार्ट के इतिहास में एक समूह द्वारा अपनी शुरुआत से मक्खन दूसरा सबसे लंबा राज करने वाला गीत है। लगभग 23 वर्षों के लिए, एरोस्मिथ की आई डोंट वांट टू मिस ए थिंग ने नंबर 1 पर हिट की शुरुआत के बाद रिकॉर्ड कायम किया और लगातार चार सप्ताह तक शीर्ष स्थान पर रहा। बैंड के सदस्य आरएम, जिन, सुगा, जे-होप, जिमिन, वी, और जंग कूक प्रशंसकों से जुड़ने के लिए लाइव हुए और बिलबोर्ड द्वारा सप्ताह के लिए चार्ट की घोषणा के बाद मील के पत्थर के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

बिलबोर्ड के अनुसार, बटर ने पिछले एक सप्ताह में 12.4 मिलियन यूएस स्ट्रीम, 27.6 मिलियन रेडियो एयरप्ले इंप्रेशन और 128,400 डाउनलोड किए हैं - जो कि हॉट 100 को निर्धारित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले आँकड़े हैं, बिलबोर्ड की सूचना दी। ग्रैमी नामांकित बैंड 9 जुलाई को अपना सिंगल सीडी बटर रिलीज करने के लिए तैयार है, जिसमें बटर और एक नया सिंगल शामिल होगा। 

उन्होंने हाल ही में अपनी लाइव-स्ट्रीम फैनमीट 'BTS 2021 MUSTER SOWOOZOO' को सफलतापूर्वक पूरा किया, जहां दो दिनों में 195 देशों / क्षेत्रों से 1.33 मिलियन दर्शकों ने भाग लिया। बटर पिछले साल के डायनामाइट के बाद उनका दूसरा इंग्लिश स्मैश हिट है जिसने ग्रैमी नामांकन जीता।

Lunay ने अपने नए संगीत वीडियो को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

ल्यूक हेमिंग्स ने की पहले एल्बम की घोषणा, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

जेम्स फ्रेंको करेंगे दायर मुकदमे को निपटाने के लिए 2.2 मिलियन का भुगतान

Most Popular

- Sponsored Advert -