संयुक्त राष्ट्र के ‘वैश्विक लक्ष्य’ कार्यक्रम में विश्व नेताओं के लिए प्रदर्शन करेगा बीटीएस
संयुक्त राष्ट्र के ‘वैश्विक लक्ष्य’ कार्यक्रम में विश्व नेताओं के लिए प्रदर्शन करेगा बीटीएस
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्रीज में जाने माने कोरियन बैंड BTS हमेशा ही अपने शानदार प्रदर्शन से अपने फैंस का दिल जीत लेते है, इतना ही नहीं उन्होंने अब तक अपने कई गानों से अपने फैंस को अपना दीवाना बना लिया है, हर किसी BTS बैंड कोई न कोई नए प्रोजेक्ट के बारें में पोस्ट करता हुआ भी नज़र आता है, रियलटी इवेंट से लेकर लाइव शो तक हर कोई BTS बैंड का दीवाना है . 

हाल ही में आयोजित किए गए एक लाइव इवेंट में BTS बैंड ने अपने शानदार प्रदर्शन से इवेंट में मौजूद हर एक व्यक्ति को अपना फैन बना लिया, वैसे तो BTS बैंड हमेशा ही अपने शो को लेकर चर्चाओं में बना रहा है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, जी हां इस बार BTS के चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि संयुक्त राष्ट्र के ‘वैश्विक लक्ष्य’ कार्यक्रम में विश्व नेताओं के लिए प्रदर्शन करने कीं खबरें है, इस शो में BTS लाइव परफॉर्म करते हुए नज़र आने वाले है. 

हाल ही में इस बात की जानकारी देते हुए सयुक्त राष्ट्र ने ट्वीट किया "Watch live as world leaders join @antonioguterres & special guests @BTS_twt at our SDG Moment event to inspire action for the #GlobalGoals & a better world for everyone. Tune in here Monday, 20 September at 8am EST!," हलाकि ये शो बहुत ही शानदार होने वाला है, हर कोई इस इवेंट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. 


पति संग गोवा में इंजॉय कर रहीं हैं समीरा रेड्डी, मोनोकिनी में आईं नजर

भारत के 3 दिवसीय दौरे पर पहुंचे सऊदी अरब के विदेश मंत्री, पीएम मोदी से की मुलाकात

एस जयशंकर पहुंचे न्यूयॉर्क, नॉर्वे समेत ब्रिटेन के नेताओं के साथ शुरू की वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -