बीटीएस गायक ने अपनी सैन्य सेवा पूरी की, बैंड के सदस्यों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, वीडियो

बीटीएस गायक ने अपनी सैन्य सेवा पूरी की, बैंड के सदस्यों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया, वीडियो
Share:

ग्लोबल सेंसेशन बीटीएस के गायक किम सोकजिन, जिन्हें लोकप्रिय रूप से जिन के नाम से जाना जाता है, ने कोरिया में अपनी अनिवार्य सैन्य सेवा पूरी कर ली है। सभी कोरियाई नागरिकों को लगभग एक वर्ष तक सेना में सेवा करना आवश्यक है।

12 जून को प्रशंसकों ने जिन की वापसी को सैन्य विभाग से उनके करीबी लोगों के साथ देखा। उनके बैंडमेट्स आरएम, जे-होप, वी, जुंगकुक, जिमिन और सुगा ने उनकी वापसी पर उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।

जिन की वापसी और बीटीएस सदस्यों के साथ पुनर्मिलन

जिन के वापस आने पर बीटीएस बैंड के सदस्यों के लिए विशेष व्यवस्था की गई थी। बैंड के लड़कों के पुनर्मिलन को लेकर प्रशंसक रोमांचित थे। बीटीएस ने 13 जून को अपने डेब्यू की 11वीं वर्षगांठ मनाई, जिसे मनाने के लिए जिन वापस लौटे। आरएम को अपने साथी के लिए सैक्सोफोन बजाते हुए देखा गया, जबकि जुंगकुक को उनके साथ मस्ती करते हुए देखा गया।

रीयूनियन की तस्वीरों में सभी सदस्यों के बीच प्यार साफ झलक रहा है। यूनगी ने भी जिन से मुलाकात की, लेकिन तस्वीरें लेने से परहेज किया। सभी गायकों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। इसमें साफ देखा जा सकता है कि जिन ने सबसे पहले गेट पर सभी का अभिवादन किया। उसके बाद स्टाफ ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। अपनी सेवा के दौरान, उन्होंने येओनचियोन में सेना की भर्ती प्रशिक्षण में ड्रिल सहायक के रूप में काम किया।

 

 

अन्य सदस्यों की सैन्य सेवा

जिन की चमकदार मुस्कान बीटीएस सेना को प्रसन्न करती है। वह जल्द ही सियोल से एक लाइव वेबकास्ट होगा। कोरिया, और प्रशंसकों के लिए 11 वीं वर्षगांठ के तीन घंटे के लिए घटना घटना है।

सिम पोर्टिंग के नियमों में होने जा रहा है बड़ा बदलाव, 1 जुलाई से नहीं कर पाएंगे ये काम

Uttarakhand Technical University ने Assistant Professor Recruitment 2024 के लिए ऑनलाइन फॉर्म जारी किया

क्या भारत आएगी रेनो की ऑस्ट्रल ई-टेक हाइब्रिड? इनोवा को देती है कड़ी टक्कर

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -