BTS मेंबर V ने साझा किया अपना नया वीडियो, फैंस बोले-
BTS मेंबर V ने साझा किया अपना नया वीडियो, फैंस बोले- "हमें लगा था आप ब्रेक पर हैं..."
Share:

BTS मेंबर V (BTS V) ने शुक्रवार को अपना नया गाना रिलीज़ किया है. के पॉप सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नए गाने का म्यूजिक वीडियो साझा की है. इस वीडियो में गायक Mastang चलाते हुए दिखाई दे रहे है. ये उनके वेकेशन के वक़्त का वीडियो था. वीडियो में V गाने को एन्जॉय करते गाड़ी चलाते हुए नज़र आ रहे है. गायक ने Blue Color की फ्लोरल शर्ट भी पहनी हुई है. उन्होंने इस वीडियो को कल रात में शेयर किया था. गायक ने वीडियो को साझा करते हुए I LOVE YOU लिखकर कैप्शन भी दिया था. V ने कहा है कि उन्होंने इस गान को बहुत वक़्त पहले बनाया था. इसका वाइब इतना अच्छा था. इसलिए मैंने इसे यहां शेयर कर दिया है.

इस गाने को लेकर फैंस तरह- तरह के कमेंट करने लगे है. कई लोगों ने उनके बैरिटोन वोकल्स की जमकर बढ़ाई की है. एक फैन ने ट्विटर पर कहा- Kim Teahyung ने हमें नए गाने का उपहार दिया है जिसे मैं बार- बार सुनने से खुद को रोक भी नहीं पा रहा हूँ. क्या ये पर्पल सॉन्ग है ? Kim Teahyung का नया सॉन्ग आया है ? 30 दिसंबर को V का बर्थडे है. हालांकि फैंन ने आगे यह भी बोला है कि मैंने सोचा कि आप एक ब्रेक पर थे. BTS मेंबर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय हैं, वो हमेशा अपने फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.

BTS BAND के मेंबर्स ने कुछ दिन पहले बोला था कि वो  कार्य से ब्रेक ले रहे है. उनकी टीम ने 2019 से 2021 तक छुट्टी नहीं ली है. इस बात की सूचना उन्होंने आधिकारिक स्टेटमेंट  के माध्यम से की है. BTS आर्मी ने बोला है कि उनका बैंड बीते 2 वर्ष से खुद को मजबूत करने के लिए  निरंतर काम कर रहे है. अब आराम का वक़्त है ताकि हम नई एनर्जी के साथ दोबारा कार्य को कर सके. उन्होंने आगे यह भी बोला है  कि हमें यकीन है कि इस बात से हमारे मित्र और परिवार के सदस्य बहुत ही खुश होने वाले है.  स्टेटमेंट में BTS ग्रुप ने अपने नए एलब्म को लेकर बात की. टीम ने बोला है कि सियोल में महामारी फैलने के उपरांत मार्च में हमारा पहला कॉन्सर्ट हो सकता है.

 

‘The Matrix Resurrection’ में ये किरदार निभाएंगी प्रियंका चोपड़ा, वॉर्नर ब्रोस ने किया खुलासा

इस मशहूर एक्टर के बेटे का हुआ निधन, पोस्ट शेयर कर जताया दुःख

शॉपिंग करती हुई नज़र आई Olivia Wilde, फोटोज वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -