BTS बैंड ने ली अपने काम से छुट्टी, जानिए क्या है पूरी कहानी

बीटीएस बैंड ने बीते 2 वर्ष से धूम मचा रखी है. मेंबर के सदस्य निरंतर अपना सॉन्ग रिलीज करने में लगे हुए है. BTS BAND के फैंस सिर्फ कोरिया में ही नहीं इंडिया में भी अनगिनत है. BTS के मेंबर्स ने लॉकडाउन में अपने बैंड को आगे बढ़ाने के लिए निरंतर कार्य किया है. ऐसे में वेकेशन पर जाना बिल्कुल भी गाल बात नहीं होगी.

BTS एजेंसी बिग हिट ने 6 दिसंबर को स्टेटमेंट जारी करते हुए जानकारी दी है कि BTS BAND का अंतिम कॉन्सर्ट लॉस एजेलिंस में था, अब बैंड के सदस्य कुछ  वक़्त के लिए अपने वर्क से छुट्टी ले रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपने बयान में बोला है कि BTS 2020 और 2021 में कोविड काल के मध्य  प्रशंसकों के साथ जुड़ा हुआ और खुद को ग्लोबल आर्टिस्ट के रूप में मजबूत करने के लिए निरंतर काम करने में लगे हुए है. ये आराम का वक़्त है, ताकि हम नई एनर्जी के साथ दोबारा कार्य करें. 2019  के उपरांत पहली बार छुट्टी बिताने जा रहे है. गुप्र के सदस्य अपने परिवार के साथ वक़्त बिताने वाले है . हमें यकीन है हमारे दोस्त और परिवार के सदस्य इस बात से खुश होने वाले है.

महामारी के बाद सियोल में होगा पहला कार्यक्रम: जिसके अतिरिक्त स्टेटमेंट में कहा गया कि ग्रुप अपने नए एल्बम की तैयारी पर भी वर्क करने वाले है जो एक नए चैप्टर की शुरुआत की जाने वाली है. सियोल में महामारी फैलने के बाद ये उनका प्रथम कार्यक्रम होगा. ये कॉन्सर्ट मार्च में होने की उम्मीद है.

एक बार फिर बॉयफ्रेंड की बाँहों में बाहें डाली नज़र आईं जेनिफर लोपेज

एक किस ने बदल दी थी काइली जेनर की किस्मत, आज है अरबों की मालकिन

जॉर्ज क्लूनी ठुकराया करोड़ों का प्रस्ताव, लेकिन बॉलीवुड वाले गुटखा खाके बोलते हैं “जुबाँ केसरी”

Most Popular

- Sponsored Advert -