विरोधी दलों पर बरसी बसपा सुप्रीमो मायावती
विरोधी दलों पर बरसी बसपा सुप्रीमो मायावती
Share:

सहारनपुर: रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस के साथ ही अपने अन्य विरोधी दलों को निशाने पर लिया है। उन्होंने यहां आयोजित सभा को संबोधित करते हुये कहा है कि बसपा ही यूपी का विकास कर सकती है और जिन सुख सुविधाओं की लोगों को आवश्यकता है, उसकी पूर्ति केवल बसपा के माध्यम से ही हो सकती है। उन्होंने न केवल बीजेपी और कांग्रेस वहीं सपा पर भी आरोप लगाये और कहा कि इन तीनों दलों ने न तो अपने वादों को पूरा किया है और न ही लोगों के दुःख दर्द को दूर करने का प्रयास किया है।

रविवार को मायावती यहां जनसभा को संबोधित करने आई थी। गौरतलब है कि यूपी मेें आगामी दिनों के भीतर विधानसभा चुनाव होना है। मायावती ने कहा कि मोदी ने यह कहा था कि केन्द्र में बीजेपी सरकार आने के बाद से ही महंगाई कर दी जाएगी तथा बिजली पानी की सुविधायें 24 घंटे मिलेगी, लेकिन मोदी अपने वादों में दो साल बाद भी खरी नहीं उतर सकी है।

मायावती ने यूपी की सपा सरकार पर  भी हमला बोला और कहा कि यूपी में गरीबों व दलितों पर जुल्म हो रहे है, महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनायें हो रही है, लेकिन सपा सरकार आंखे मूंदे हुए बैठी हुई है। उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस ने कभी भी अपने राज में देश या उन राज्यों का भला नहीं किया, जिसमें उसकी सरकार रही है। 

इलाहाबाद के संगम में भाजपा पर गरजेंगी बहनजी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -