यूपी के चुनावी दंगल में उतरीं मायावती, पहली रैली में भाजपा-सपा पर यूँ बोला हमला
यूपी के चुनावी दंगल में उतरीं मायावती, पहली रैली में भाजपा-सपा पर यूँ बोला हमला
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने बुधवार को आगरा में जनसभा कर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में चुनावी बिगुल फूंका। बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव में बसपा सुप्रीमो की यह पहली चुनावी जनसभा है। ऐसे में उनके आने पर जिले के दलितों में जबरदस्त उत्साह देखा गया है।

यहां उन्होंने जनसभा के जरिए आगरा के दलितों को बसपा को वोट देने का आग्रह किया। इसके साथ ही विपक्षी पार्टियों पर भी जमकर हमला बोला है।  मायावती ने कहा कि, 'कांग्रेस गरीबों को लुभाने के लिए ड्रामा कर रही है। कांग्रेस पार्टी जब सत्ता में होती है तो उन्हें अनुसूचित जाति वर्गों का ख्याल नहीं रहता।' साथ ही उन्होंने सत्ताधारी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने मुस्लिमों के साथ भेदभाव किया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश की चार बार सीएम रह चुकीं मायावती ने इस बार विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत नहीं की थी। चुनाव तारीखों की घोषणा से पहले जहां भाजपा और सपा ने कई बड़ी रैलियां कीं तो मायवाती इस दौरान मैदान पर नहीं दिखीं। मायावती की निष्क्रियता को लेकर उनके मतदाता ही नहीं, बल्कि सियासी जानकार भी हैरान थे।  कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी इस पर हैरानी जताते हुए तंज कसा था कि मायावती भाजपा के दबाव में चुनाव प्रचार नहीं कर रही हैं।

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -