मायावती के जन्मदिन पर बसपा नेता का विवादित बयान, कहा- भाजपाइयों को दौड़ाकर मारेंगे, घबराए नहीं
मायावती के जन्मदिन पर बसपा नेता का विवादित बयान, कहा- भाजपाइयों को दौड़ाकर मारेंगे, घबराए नहीं
Share:

मुरादाबाद : 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश की राजनीति में कल का दिन काफी महत्वपूर्ण रहा. कल राज्य के कई इलाकों में बसपा प्रमुख मायावती का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया गया. मायावती के जन्मदिन के मौके पर कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया. बताया जा रहा है कि कल सभी जगह बसपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी प्रमुख मायावती का जन्मदिन मनाया. इसी कड़ी में मुरादाबाद में भी एक कार्यक्रम रखा गया था. 

मुरादाबाद में हुए कार्यक्रम के अब सियासी गलियारों में जोर-शोर से चर्चा हो रही है, क्योंकि इसमें सपा नेता विजय यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर एक विवादित बयान दे दिया. मुरादाबाद में कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक और बसपा नेता विजय यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश में सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी भाजपा है. कांग्रेस ने चार गांधी दिए- राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी. आगे उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को  नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी दिए. 

विजय यादव ने आगे भाजपा पर अधिक हमलावर होते हुए  सपा-बसपा गठबंधन के पक्ष में बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे. घबराने की जरूरत नहीं हैं. उनके इस बयान ने सभी जगह खलबली मचा दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि मायावती  के जन्मदिन के मौके पर मुरादाबाद के अंबेडकर पार्क में कार्यक्रम आयोजित किया गया था. 

 

सपा-बसपा गठबंधन पर बोली कांग्रेस, भाजपा के जाल में फंसी दोनों पार्टियां

कभी एक दूसरे के खून के प्यासे थे सपा-बसपा, अब बना लिया गठबंधन- सी पी ठाकुर

जारी है कर्नाटक का नाटक, भाजपा के 104 विधायक होटल में शिफ्ट, विपक्ष के 13 विधायक लापता

पाकिस्तान ने बॉर्डर पर फिर की नापाक हरकत, स्नाइपर हमले में BSF अफसर शहीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -