बसपा की बड़ी कार्यवाही, दो पूर्व MLA को किया पार्टी से निष्काषित
बसपा की बड़ी कार्यवाही, दो पूर्व MLA को किया पार्टी से निष्काषित
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद बहुजन समाज पार्टी (बसपा) ने अब अपने संगठन को कसना शुरू कर दिया है. पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त होने वालों को चिह्वित कर अब उन लोगों पर कार्रवाई भी कर रही है. इसी कड़ी में बसपा ने पूर्व MLA भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित और मुकेश शर्मा को पार्टी से बाहर निकाल दिया है.

दोनों भाइयों को पार्टी में अनुशासनहीनता, पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने व लोकसभा चुनाव में कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र वर्ताव करने पर निष्काषित किया गया है. जानकारी के अनुसार, दोनों भाईयों की शिकायत लगातार पार्टी हाईकमान तक पहुँच रही थीं, जिसके बाद पार्टी ने ये कदम उठाया है. भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित लोकसभा चुनाव में फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के सामने चुनाव मैदान में उतरे थे. 

भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित डिबाई से पूर्व MLA रहे हैं और शिकारपुर से उनके भाई मुकेश शर्मा पूर्व MLA रहे हैं. बसपा सूत्रों का कहना है कि लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों भाई का व्यवहार पार्टी की नीतियों से अलग था और कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र वर्ताव करने की कई वीडियो भी वायरल हुई थी. इसके अलावा दोनों भाई पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त रहे हैं. 

रेलवे में नौकरी चाहने वाली महिलाओं के लिए खुशखबरी, पियूष गोयल ने किया बड़ा ऐलान

कांग्रेस ने नरसिम्हा राव को किया दरकिनार, पोते ने कहा- माफ़ी मांगे गाँधी परिवार

पश्चिम बंगाल: मुस्लिम छात्रों के लिए अलग से डाइनिंग हॉल, ममता के आदेश पर भाजपा ने किया बवाल 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -