भाजपा सरकार पर बरसीं मायावती
भाजपा सरकार पर बरसीं मायावती
Share:

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने मेरठ में विशाल महारैली को संबोधित किया। उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद महारैली की। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रैली में भारतीय जनता पार्टी की जमकर आलोचना की और, कहा कि भाजपा ने ही विधानसभा चुनाव के दौरान ईवीएम में गड़बड़ी की। जिससे बड़े पैमाने पर बीएसपी को नुकसान हुआ। बसपा को इस मसले पर सर्वोच्च न्यायालय जाना पड़ गया। उन्होंने आरोप लगाया कि, भाजपा द्वारा ही सहारनपुर में उपद्रव करवाए गए।

इसी पार्टी ने महाराणा प्रताप जयंती पर माहौल गर्माया, जब हमने विरोध किया तो हमें बोलने ही नहीं दिया गया। बसपा तो सदैव से पीड़ितों व कमजोर वर्ग के लिए संघर्ष कर रही है। वह ऐसे वर्गों को आरक्षण दिलवाने की बात कर रही है जो कि पिछड़े हुए हैं। डाॅ. भीमराव आंबेडकर ने जो संघर्ष कमजोर वर्ग के लिए किया था उसी लड़ाई को हम आगे ले जा रहे हैं। मायावती ने कहा कि, दलितों, आदिवासियों के आरक्षण को ठीक ढंग से लागू नहीं किया गया।

सही तरह से आरक्षण लागू न करने पर बाबा साहब ने आपत्ति जताई थी। माया ने कहा कि पदोन्नति में आरक्षण का मामला अभी तक लटका है और प्राइवेट सेक्टर में आरक्षण देने का मामला भी लंबित है, बीजेपी की शुरू से ही आरक्षण विरोधी मानसिकता रही है।

रैली में बीएसपी नेता हाजी याकूब कुरैशी ने कहा कि राज्य में योगी आदित्यनाथ सरकार दलितों को उत्पीड़ित करने में लगी है। रैली को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे।

मायावती की सेकुलर मोर्चे को दो टूक, पहले सीटों पर सहमति हो

मायावती की लालू की रैली को ना

6 महीने पूरे होने पर योगी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -