भांजे की शादी में मुझे नौलखा मंगा दे पर जमकर थिरकीं BSP विधायक

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई का एक वीडियो इस समय सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। जी दरअसल यहाँ उनका एक नया ही अंदाज देखने को मिला है। कुछ समय पहले ही विधायक एक शादी समारोह में गईं और यहाँ उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी में जयप्रदा पर फिल्माए गाने मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने।।।।गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

अब उनके इस नए अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। यह वीडियो पथरिया की बहुजन समाज पार्टी की विधायक रामबाई के भांजे गौरव की शादी का है जो सीहोर में थी। यहाँ शादी में संगीत कार्यक्रम हुआ जिसमें रिश्तेदारों ने अलग-अलग गानों पर अपनी प्रस्तुति दी थी। इसी संगीत कार्यक्रम में विधायक रामबाई ने शराबी फिल्म के मुझे नौ लखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने।।।। फिल्म पर जमकर ठुमके लगाए।

अब उस दौरान का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि विधायक रामबाई बिगड़ी व्यवस्था को लेकर आवाज उठाती रही हैं। अब तक जहां उन्हें किसी भी तरह की गड़बड़ी मिली है वह वहां पहुंच गई हैं और सरकारी तंत्र पर अपने शब्दों के बाण चलाये हैं। केवल यही नहीं कई बार उनके ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं।

VIDEO SOURCE: hindustan.com

नहीं रहे आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री

चक्रवात तूफ़ान जवाद की वजह से रद्द हुई 150 ट्रैन

40 से अधिक प्रजाति के कबूतरों की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -