बसपा MLA रामबाई का भाजपा नेताओं को चैलेंज, कहा- अगर मां का दूध पिया हो तो...
बसपा MLA रामबाई का भाजपा नेताओं को चैलेंज, कहा- अगर मां का दूध पिया हो तो...
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की दबंग MLA रामबाई सिंह ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं पर निशाना साधा है. इस बार रामबाई ने भाजपा के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया व उनके बेटे सिद्धार्थ मलैया को निशाने पर लिया है। रामबाई ने कहा है कि,'' अगर मां का दूध पिया हो तो आएं और आमने-सामने लड़ लें.''

इसके साथ ही बसपा MLA ने कहा कि मलैया परिवार ने मंत्री कार्यकाल में उनके परिवार को काफी तंग किया था. किन्तु अब जनता ने उन्हें घर बैठा दिया तो वे सहन नहीं कर पा रहे हैं. रामबाई ने सिद्धार्थ मलैया पर यह जुबानी तीर इसलिए छोड़ा है, क्योंकि कुछ दिन पहले पूर्व मंत्री जयंत मलैया के बेटे सिद्धार्थ मलैया ने उनके खिलाफ मोर्चा खोलते हुए बड़ा आंदोलन कर दिया था. 

मलैया ने भाजपा सरकार की भूमिका पर भी सवाल उठाते हुए कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या और उनके परिवार वालों पर MLA रामबाई के दबाव में झूठे मुक़दमे दर्ज किए जाने की बात कहते हुए विरोध प्रदर्शन किया था. हालांकि उस समय इस बात से नाराज रामबाई ने मलैया को पागल कह दिया था. वहीं, अब वे एक फिर मलैया परिवार के खिलाफ आक्रामक हो गईं हैं. मलैया परिवार पर रामबाई के इस हमले से राजनैतिक पंडित भी सोचने को विवश हो गए हैं.

प्रियंका वाड्रा बोलीं- कोरोना से बेहाल जनता, आंकड़ों की बाज़ीगरी में लगी हुई सरकार

उत्तर कोरियाई मीडिया में छाया भारतीय राजदूत का सन्देश, जमकर हो रही चर्चा

174 भारतीयों के कोर्ट जाने पर झुका ट्रम्प प्रशासन, H-1B वीज़ा नियमों में दी ये छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -