सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही होगा गठबंधन - मायावती
सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही होगा गठबंधन - मायावती
Share:

लखनऊ : :कर्नाटक  में कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में दिखी विपक्षी एकता की खबर अभी ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि , अब बसपा प्रमुख मायावती ने एक बयान देकर विपक्षियों को चौंका दिया है. मायावती का कहना है कि सम्मानजनक सीटें मिलने पर ही गठबंधन किया जाएगा , अन्यथा बसपा अकेले ही चुनाव लड़ेगी.

बता दें कि लखनऊ में पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आज आयोजित पार्टी की अखिल भारतीय बैठक में बसपा प्रमुख ने कहा कि हमारी पार्टी की उत्तर प्रदेश सहित कई और राज्यों में भी गठबन्धन करके चुनाव लड़ने की चर्चा चल रही है.पार्टी किसी भी राज्य में और किसी भी चुनाव में किसी पार्टी के साथ केवल ‘‘सम्मानजनक’’ सीटें मिलने पर ही कोई चुनावी गठबन्धन-समझौता करेगी, अन्यथा हमारी पार्टी अकेली ही चुनाव लड़ना पसंद करेगी .

 

उल्लेखनीय है कि बसपा की इस वृहद बैठक में मायावती ने खुलासा कर दिया कि अगले 20-22 सालों तक खुद ही पार्टी की गतिविधियों को बढ़ाएंगी इसलिए पार्टी में किसी को भी पार्टी का मुखिया अथवा मेरा उत्तराधिकारी बनने का सपना नहीं देखना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को हर परिस्थिति का सामना करने के लिये अपने-अपने प्रदेश में पार्टी के संगठन को हर स्तर पर तैयार रहने को कहा . इस मौके पर उन्होंने पार्टी में पहली बार राष्ट्रीय समन्वयकों की नियुक्तियां भी की.दो राष्ट्रीय समन्वयक वीर सिंह एडवोकेट व जयप्रकाश सिंह को नियु​क्त किया गया , वहीं उत्तर प्रदेश में आर.एस.कुशवाहा पार्टी का नया अध्यक्ष नियुक्त किया गया.

यह भी देखें

कुमारस्वामी के शपथ में विपक्षी दलों का जमावड़ा

बंगला बचाने में लगी माया को काशीराम याद आये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -