बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का मायावती पर हमला,  जब तक मायावती का बोरिया-बिस्तर नहीं बंध जाता वह चैन से नहीं बैठेंगे
बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य का मायावती पर हमला, जब तक मायावती का बोरिया-बिस्तर नहीं बंध जाता वह चैन से नहीं बैठेंगे
Share:

बसपा के बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्य बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोला है. मौर्या ने कहा है कि उत्तर प्रदेश की राजनीति से जबतक मायावती का बोरिया-बिस्तर नहीं बंध जाता वह चैन से नहीं बैठेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने एक बार फिर मायावती पर पैसे लेकर टिकट बैंचने का आरोप लगाया.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को गोरखपुर में लोकतांत्रिक बहुजन मंच के बैनर तले आयोजित एक सम्मेलन को सम्भोदित करते हुए  उनका कहना है कि हमने अभी किसी पार्टी में जाने का निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि जबभी वह किसी दल में जाएंगे मीडिया को अवगत कराएंगे. वहीं भाजपा में जाने की लग रही अटकलों पर उन्होंने मीडिया पर गुस्सा उतारा। उन्होंने कहा कि मीडिया उन्हें कभी समाजवादी पार्टी, तो कभी नीतीश कुमार से वार्ता तो कभी बीजेपी में जाने की खबरें चलाती है लेकिन हमें क्या निर्णय लेना है वह वक्त पडऩे पर बताएंगे. 

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में मायावती का सूपड़ा साफ हो जाएगा. अगर मायावती अपनी आदत में सुधार नहीं लाती तो उत्तर प्रदेश की राजनीति से इनका बोरिया-बिस्तर बंध जाएगा और जबतक इनको वह राजनीति से पैदल न कर दें चैन से नहीं बैठेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें किसी भी कीमत पर 2017 के चुनाव में मायावती को जीत हासिल नहीं करने देंगे यह उनका उद्देश्य है.

मायावती दावा कर रही हैं कि वह प्रदेश में जरूर सरकार बनाएंगी के सवाल पर मौर्य ने कहा कि उन्के इस्तीफा देने के बाद ही बसपा तीसरे पायदान पर चली गई है. आज अगर किसी पार्टी में लड़ाई है तो सपा और भाजपा में. साथ ही कहा कि अगर कांग्रेस जोरदार ढंग से चुनाव लड़ती है तो बसपा चौथे पायदान पर जा सकती है. उन्होंने कहा कि आज मायावती को विधायक जिताने और सरकार बनाने की चिंता नहीं बल्कि पैसे की हवस है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -