यूपी उपचुनाव: सतीश मिश्रा का आरोप- विधायकों की खरीद-फरोख्त सपा की पुरानी परंपरा
यूपी उपचुनाव: सतीश मिश्रा का आरोप- विधायकों की खरीद-फरोख्त सपा की पुरानी परंपरा
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सभी सियासी दलों ने कमर कस ली है. इसी कड़ी में आज बसपा उम्मीदवार के समर्थन में पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र ने एक रैली को संबोधित किया. बांगरमऊ के शांति मिल मैदान में आयोजित इस रैली में भारी भीड़ मौजूद रही.

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र अपने निर्धारित कार्यक्रम से करीब तीन घंटे देर से पहुंचे. सतीश चंद्र मिश्र ने लोगों को संबोधित करते हुए बसपा उम्मीदवार के समर्थन में वोट देने का आग्रह किया. इसके साथ ही सतीश चंद्र मिश्र ने स्टेज से बोलते हुए विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा. वे भाजपा से अधिक सपा पर हमलावर दिखे. सपा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि विधायकों की खरीद फरोख्त सपा की पुरानी परंपरा रही है.

बांगरमऊ के शांति मिल मैदान में सतीश चंद्र मिश्र ने कहा की आज गुंडागर्दी माफिया गर्दी हो रही है. सतीश मिश्र ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार के दौरान भी माफिया राज था. मौजूदा भाजपा सरकार में पर हमलावर होते हुए कहा कि इस समय रोको और ठोको का शासन चल रहा है. जब बापसा की सरकार थी, तब कानून का शासन से चलता था. बसपा सरकार में बाहुबली जेल में थे.

एनपीपी के पूर्व अध्यक्ष टी किपगेन और 17 अन्य हुए भाजपा में शामिल

उपराज्यपाल ने किया J&K इंटरनेशनल आर्बिट्रेशन सेंटर का उद्घाटन

कोरोना के कारण भारत में सुस्त पड़ी सोने की डिमांड, मांग में 30 फीसद की गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -