बसपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

Mar 14 2018 03:18 PM
बसपा नेता के बेटे ने गोली मारकर की आत्महत्या

बहुजन समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा के घर इस समय मातम पसरा हुआ है. दरअसल, उनके बेटे विकास वर्मा ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. ख़बरों के मुताबिक, लाल जी वर्मा के बेटे ने घर में रखी लायसेंस प्राप्त गन से खुद को गोली मारी है. इस घटना के तुरंत बाद विकास को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. लेकिन, यहां उन्हें बचाया नहीं जा सका. ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

बहुजन समाजवादी पार्टी की सत्ता में मंत्री पद संभाल चुके लाल जी वर्मा के बेटे ने 2 बोर की लाइसेंस प्राप्त बंदूक से खुद को गोली मार कर खुदकुशी की. इस घटना के बाद पार्टी के कई नेता का ट्रॉमा सेंटर पर जमावड़ा लग गया. जानकारी के मुताबिक़, मृत विकास वर्मा ठीक आज से एक साल पहले 12 मार्च 2017 को भी आत्महत्या की कोशिश कर चूका था. लेकिन, वह इसमें सफल नही हो सका था. तब भी विकास ने खुद को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार ली थी. लेकिन तब डॉक्टर्स ने विकास को बचा लिया था. 

विकास वर्मा ने 7 जनवरी 2018 को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट की थी, जिसमे विकास ने स्वयं को एक बीमारी IBS से पीड़ित होना बताया था. जिसमे 38 वर्षीय विकास ने बताया था कि डॉक्टर्स भी इस बीमारी का इलाज नहीं कर पा रहे है. हालांकि इन सब चलते इस बात का अभी पुलिस को कोई ठोस कारन पता नही चल पाया है कि विकास ने आत्महत्या क्यों की है.

प्रेमिका की हत्या कर खुद ट्रेन के आगे कूदा युवक

अ‌र्द्धनिर्मित पिस्टलों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

महिला ने खुद को लगाई फांसी, फेसबुक बना मौत का कारण

?