बेटी-बहन को पेश करना कोई गाली नहीं, नहीं मांगेंगे माफीः बसपा
बेटी-बहन को पेश करना कोई गाली नहीं, नहीं मांगेंगे माफीः बसपा
Share:

लखनऊ : बसपा सुप्रीमो मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद से यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए बसपा नेता नसीमुद्दीन ने कहा है कि उन्होने कोई गलती नहीं की है और इसलिए वो माफी नहीं मांगेंगे। उन्होने कहा कि पुलिस ने हमें 36 घंटे के भीतर दयाशंकर को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था, जिसके बाद हमने विरोध प्रदर्शन समाप्त कर दिया था।

लेकिन हम शांत नहीं बैठेंगे। हम लोग लखनऊ मंडल को छोड़कर और 17 मंडलों में धरना प्रदर्शन करेगें और आगे की रणनीति की तैय़ारी होगी। केद्र सरकार ने उना दलित उत्पीडऩ को दबाने के लिए ये घटना रची है, पर हम लोग इसके लिए संघर्ष करेंगे। इस तरह के काम से बीजेपी को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है।

सिद्दीकी ने कहा कि मुझे खबर मिली है कि दयाशंकर की मां ने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दयाशंकर की मां के दावों को गलत करार देते हुए उन्होने कहा कि क्या हमारी अद्यक्षा के लिए प्रयुक्त किए गए शब्द कही थे। इसको हमारे भाषण में कहा गया था कि इसको बताने के लिए उनकी मां, बेटी को पेश होने को कहा था।

हम लोगों ने मां, बहन, बेटी के लिए किसी भी प्रकार के अपशब्द का प्रयोग नहीं किया है। सिद्दीकी ने कहा कि हमने किसी कार्यकर्ता को नहीं बुलाया था। ऐसे में अगर कोई कुछ कहता है, तो इसका जिम्मेदार वो खुद होगा। सिद्दीकी ने पूछा कि क्या पेश करना गाली है। नहीं है। हमने कोई गलती नहीं की। पहले कांग्रेस ने दलितों का शोषण किया अब बीजेपी कर रही है।

बसपा नेता मायावती, सिद्दीकी और सतीश कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 505, 409, 120 बी 153ए तथा क्राइम 458/16 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। यह मुकदमा बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर की मां, बहन, पत्नी और बेटी को गाली दिए जाने के संबंध में दर्ज कराई गई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -