विकास दुबे को लेकर बोली मायावती, कहा-जनता को अगले कदम का इंतजार...

Jul 09 2020 06:40 PM
विकास दुबे को लेकर बोली मायावती, कहा-जनता को अगले कदम का इंतजार...

एमपी की धार्मिक नगरी उज्जैन में विकास दुबे को हिरासत में लिया गया है. जिसके बाद विपक्षी पार्टी और नेताओं ने सीएम योगी पर खुलकर निशाना साधा है. योगी सरकार पर निशाना साधने का उन्हे अच्छा अवसर मिला है. बसपा प्रमुख मायावती से पहले दो पार्टीयों के नेताओं ने योगी सरकार पर हमला बोला है. जिसमें कांग्रेस की प्रियंका गांधी और सपा प्रमुख अखिलेश यादव का नाम शामिल है. दोनों नेताओं ने अलग अलग बयानों में सरकार पर तंज कसा था. बहुजन समाजवादी पार्टी ने 3 जुलाई के बाद आज यानी गुरुवार को ट्वीटर के माध्यम से अपनी प्रक्रिया दी है. 3 जुलाई को उन्होंने विकास दुबे मामले में अपना ट्वीट साझा किया था.

निगेटिव आई उपराज्यपाल किरण बेदी की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

बसपा प्रमुख मायावती ने विकास दुबे मामले में दो ट्वीट साझा किए है. जिसमें मायावती ने बताया कि कानपुर कांड के खौफनाक बदमाश विकास दुबे को काफी लंबी मशक्कत के बाद आखिरकार हिरासत में लिया गया है. विकास के हिरासत में लिए जाने के बाद लोगों को आगामी रूख का इंतजार है. उन्होंने बताया कि एमपी पुलिस की हिरासत में विकास दुबे के आने के बाद तमाम आपराधिक गठजोड़ व माफिया का खुलासा होने का इंतजार किया जा रहा है.

नाग पंचमी 2020 : आखिर क्यों किया जाता है मांस खाने वाले 'सर्प' का पूजन, ये हैं रोचक वजह

यूपी के अलावा भारत की आवाम बड़े साठगाठ के आकाओं का भेद खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रही है. इसके अलावा आम जनता को इस बात का इंतजार है कि यूपी सरकार विकास दुबे के साथ-साथ उसके जुड़े लोगों को जरूर सजा दिलवाने का काम करेगी. क्योकि विकास दुबे का हाथ कई खौफनाक अपराधों में लिप्त है. माना जा रहा है कि उसका संबध कई सरकारी व राजनीतिक संरक्षकों साथ है. जनता चाहती है कि जल्द जल्द इन लोगों को सजा मिले. 

विकास के पकड़ाए जाने पर भी सियासत, विपक्ष का सवाल- आत्मसमर्पण या शरण ?

इंसान को ख़तरें में डाल रहा इंसान, जानिए जनसंख्या को रोकना है कितना जरूरी

 

कर्नाटक में दिनों-दिन प्रचंड हो रहा कोरोना, सीएम येदियुरप्पा बोले- संक्रमण रोकने के लिए हरसंभव कोशिश जारी