भाजपा के कुशासन पर भड़की मायावती, कही यह बात
भाजपा के कुशासन पर भड़की मायावती, कही यह बात
Share:

बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी में खराब कानून-व्यवस्था को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ गवर्नमेंट पर हमला बोला है. मायावती ने यूपी में दलितों पर हो रहे जानलेवा हमले को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ गवर्नमेंट को कठघरे में खड़ा किया है. 

यूपी में डेढ़ लाख हुए कोरोना मरीज, 2500 के करीब पहुंचा मृतकों का आंकड़ा

शनिवार को बसपा मुखिया मायावती ने स्वाधीनता दिवस पर देश तथा प्रदेश को लोगों को शुभकामना देने के साथ ही यूपी में आजमगढ़ और लखीमपुर खीरी का नाम लिया. इन दोनो स्थानों पर हुई हिंसक घटना को लेकर राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला है. मायावती सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव हैं और शनिवार को भी उन्होंने तीन ट्वीट किया है. मायावती ने प्रदेश के लखीमपुर खीरी के पकरिया गांव में दलित नाबालिग के साथ दुष्कर्म के पश्चात फिर उसकी नृशंस हत्या को अति-दु:खद व शर्मनाक बताया है. उन्होंने बताया कि राज्य में ऐसी घटनाओं से सपा व वर्तमान भाजपा गवर्नमेंट में फिर क्या फर्क रहा. सरकार आजमगढ़ के साथ खीरी के दोषियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करे.

लॉकडाउन में इस जानलेवा बीमारी का शिकार हो रहे लोग

मायावती ने बताया कि आजमगढ़ के बांसगांव में दलित प्रधान सत्यमेव जयते पप्पू की स्वाधीनता दिवस की पूर्वसंध्या में नृशंस कत्ल व एक अन्य की कुचलकर मौत की न्यूज अति-दु:खद. यूपी में दलितों पर इस प्रकार की हो रही जुल्म-ज्यादती व हत्या आदि से पूर्व की समाजवादी पार्टी तथा भाजपा की सरकार कानून-व्यवस्था के केस में एक जैसी हैं.इससे पहले उन्होंने 74वें स्वतंत्रता दिवस पर समस्त प्रदेश तथा देशवासियों को हाॢदक बधाई व शुभकामनायें दीं. उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता अमूल्य है. इसकी सार्थकता सभी के लिए बनी रहे, इसके लिए संवैधानिक मूल्यों को बनाये रखने का लोकतांत्रिक कोशिश जारी रखना है. कोरोनाकाल में इस अवसर को पूरी पवित्र प्रतीक्षा के साथ मनाये तो अच्छा होगा.

धोनी के बाद सुरेश ने भी किया संन्यास लेने का एलान

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बिडेन ने बताई नए अमेरिका की कल्पना

करण सिंह ग्रोवर ने इस वजह से छोड़ा कसौटी जिंदगी की शो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -