बसपा-सपा की कांग्रेस तो शून्य है- श्रीकांत शर्मा
बसपा-सपा की कांग्रेस तो शून्य है- श्रीकांत शर्मा
Share:

उत्तर प्रदेश में मायावती और अखिलेश यादव के गठबंधन को लेकर विपक्ष की ओर से बयानबाजी जारी है. ऊर्जा मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने सपा और बसपा के बीच आगामी राज्यसभा और विधान परिषद चुनाव को लेकर हुए समझौते पर तंज करते हुए कहा कि सपा जब अपनों की नहीं हुई तो बुआ जी की क्या होगी. उन्होंने कहा कि अब तो बुआ जी को तय करना आगे क्या करना है.

उन्होंने साइकिल और हाथी के गठबंधन को निजी स्वार्थो के लिए किया गया गठबंधन करार दिया. अभी तो ये भी नहीं पता कि इनका नेता कौन होगा, क्योंकि जिनके दम पर दोनों कुलाचे मार रहे है वो कांग्रेस तो शून्य है, उनका तो कोई वजूद ही नहीं है.
ऊर्जा मंत्री और राज्य सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा ने प्रदेश में बिजली की चोरी को स्वीकार करते हुए कहा कि आज भी प्रदेश में 3300 ऐसे फीडर है, जहां पर 35% से 40 % तक बिजली चोरी होती है. उनके मुताबिक प्रदेश में 700 ऐसे फीडर है जहां पर 65 से 70 % तक बिजली की चोरी होती है. 

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार बिजली चोरी को रोकने के लिए प्रयास कर रही है. हाल ही में बिजली विभाग द्वारा बकाया बिल वसूली को लेकर कई महत्वपूर्ण सरकारी भवनों के बिजली काटने के मामले पर श्रीकांत शर्मा ने बताया कि गाजियाबाद और लखनऊ में प्रीपेड मीटर लग रहे है. इसी कड़ी में बहुत जल्दी सभी सरकारी विभागों मे प्रीपेड मीटर लगाए जाएंगे. गौरतलब है कि सपा और बसपा ने एक साथ मिलकर हाल ही में हुए गोरखपुर उपचुनावों में बीजेपी और योगी की 29  साल पुरानी सत्ता को उखाड़ फेका है, जिसके बाद से इस जोड़ी को बीजेपी सबसे बड़े खतरे के रूप में देख रही है. 

अखिलेश और योगी के डिनर पर पहुंचे ये खास मेहमान

मुजफ्फरनगर दंगो के 131 केस वापस ले रही है योगी सरकार

हार के बाद मायावती ने कहा, बीजेपी मेरी हत्या कराना चाहती है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -