बीएसएनएल का शानदार प्रीपेड प्लान, 250 रुपये से कम में रोजाना मिलेगा 3GB डाटा
बीएसएनएल का शानदार प्रीपेड प्लान, 250 रुपये से कम में रोजाना मिलेगा 3GB डाटा
Share:

बीएसएनएल के पोर्टफोलियो में एक से बढ़कर एक किफायती प्रीपेड प्लान उपलब्ध हैं। इनमें सबसे विशेष 247 रुपये वाला प्रीपेड STV प्लान है, क्योंकि इसमें यूजर्स 30 दिनों से अधिक की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 3GB डाटा प्राप्त हो रहा है। 

बीएसएनएल का 247 रुपये वाला प्रीपेड STV प्लान:
BSNL का यह प्रीपेड प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। यूजर्स को इस प्रीपेड प्लान में रोजाना 3GB डाटा के साथ 100SMS प्राप्त होंगे। साथ-साथ उपभोक्ता को अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए प्रतिदिन 250 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस प्लान के साथ प्रमोशनल ऑफर लॉन्च किया है, जिसके तहत यूजर्स को 30 दिन की जगह 40 दिन की वैलिडिटी प्राप्त होगी। वहीं, इस प्रमोशनल ऑफर का लाभ 30 नवंबर तक उठाया जा सकता है।


बीएसएनएल का 365 रुपये रुपये वाला प्लान:
बीएसएनएल ने इस माह के आरम्भ में 365 रुपये वाला प्रीपेड प्लान पेश किया था। इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन ज्यादातर 250 मिनट की अनिलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलेगी। साथ-साथ प्रतिदिन 2GB डाटा तथा 100 SMS की सुविधा प्राप्त होगी। कंपनी की ओर से कॉम्बोपैक के तहत फ्री मिलने वाली सर्विस 60 दिनों की वैधता के साथ आती हैं। इस ऑफर के तहत 250 मिनट मुफ्त वॉयस कॉल की लिमिट समाप्त होने पर उपभोक्ता को बेस टैरिफ प्लान के हिसाब से रिचार्ज करना होगा। इस ऑफर में प्रतिदिन का प्राप्त होने वाला 2GB डाटा समाप्त होने पर उपभोक्ता की इंटरनेट स्पीड घटकर 80Kbps हो जाएगी।

फिटबिट की सबसे किफायती स्मार्टवॉच सेंस और वर्सा 3 को मिल रहा है सॉफ्टवेयर अपडेट

जनवरी में फिटनेस एप लॉन्च करेगी सरकार

इंस्टाग्राम में फिर ऐड हुआ नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -