बहुत ही कम मूल्य में पेश की गई Calling Smartwatch, जानिए क्या है इसकी खासियत
बहुत ही कम मूल्य में पेश की गई Calling Smartwatch, जानिए क्या है इसकी खासियत
Share:

घरेलू मोबाइल एक्सेसरीज ब्रांड एम्ब्रेन (Ambrane) ने एक नई स्मार्टवॉच सीरीज 'वाइज' (Ambrane Wise Eon Smartwatch) का एलान कर दिया है. नई सीरीज में पहली Wise Eon एक यूथ ओरिएंटेड स्मार्टवॉच है जो एक किफायती प्राइज प्वाइंट पर एक स्टाइलिश डिजाइन और पावर-पैक सुविधाओं के साथ मिल रही है. स्मार्टवॉच का मूल्य 1,999 रुपये में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और 365 दिनों की वारंटी के साथ दी जा रही है.

Ambrane Wise Eon स्मार्टवॉच स्पेसिफिकेशन्स: Eon Smartwatch में इस मूल्य सीमा पर स्मार्ट ब्लूटूथ कॉलिंग है, जो कस्टमर को कलाई से सीधे कॉल का जवाब देने की मंज़ूरी अब तक पेश नहीं की गई है, जिससे सहज संचार अगले स्तर तक लेकर जा रहा है. स्मार्टवॉच में डायलर, माइक्रोफोन और स्पीकर भी दिया जा रहा है. आधुनिक जीवन को और भी सरल बनाने के लिए, Wise Eon वॉइस कंट्रोल का भी समर्थन भी कर रही है.  Ambrane Wise Eon स्मार्टवॉच 1.69-इंच का LucidDisplayTM, स्मूथ टच और 450 निट्स ब्राइट स्क्रीन भी दी जा रही है. इसकी क्रिस्टल-क्लियर स्क्रीन और एक क्यूब डायल असाधारण रूप से स्टाइलिश भी दिखाई दी है. स्मार्टवॉच पहनने में असाधारण रूप से आरामदायक है. 

Ambrane Wise Eon स्मार्टवॉच फीचर्स: Wise Eon के साथ SpO2, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर, स्लीप, ब्रीथ ट्रेनिंग, कैलोरी और अन्य स्वास्थ्य सुविधाएं पेश किया गया है. स्वास्थ्य ट्रैकिंग के साथ साथ, वॉच में 24*7 हेल्थ मॉनिटरिंग और 60 खेल मोड हैं. यह IP68 स्टेंडर्ड्स के लिए वॉटरप्रूफ है, जो इसे रोजमर्रा के इस्तेमाल के लिए उपयुक्त बनाता है. 

वाइज ईऑन किसी भी स्टाइल और मूड से मेल खाने के लिए 100+ क्लाउड-आधारित वॉच फेस के साथ मिल रहा है. कोई भी अपनी पसंद के वॉलपेपर को स्वतंत्र रूप से संशोधित करने का काम भी कर रहा है. यह 3 इनबिल्ट गेम्स के साथ-साथ कई उत्पादकता सुविधाओं जैसे अलार्म, स्टॉपवॉच, रिमोट कैमरा, म्यूजिक प्लेयर और भी बहुत कुछ भी दिया जा रहा है. लंबे वक़्त तक चलने वाली बैटरी के साथ, स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों के लिए स्मार्टवॉच की बेजोड़ क्षमताओं का अनुभव करने की मंज़ूरी दे रही है. 

रिलीज हुआ AADHA ISHQ का धमाकेदार ट्रेलर...बहुत कॉम्प्लीकेटेड है आमना और गौरव की लव स्टोरी

जरूरतमंदों की मदद के लिए सोनू ने अपनाया नया तरीका, जानकर खुश हो जाएंगे आप

देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखा मौनी का ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज हो गई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -