BSNL के लैंडलाइन यूजर्स को इस तारीख तक मिलेगा फ्री इंटरनेट

BSNL के लैंडलाइन यूजर्स को इस तारीख तक मिलेगा फ्री इंटरनेट

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने वर्क फ्रॉम होम ब्रॉडबैंड प्लान को 20 जून तक बढ़ाने का एलान किया है। BSNL के इस प्लान को पहली बार मार्च में एक महीने के लिए लॉन्च किया गया था, उसकी इसकी वैधता को 19 मई तक बढ़ाया गया था। वहीं अब कंपनी ने इसकी वैधता को फिर से बढ़ाने का फैसला लिया है। BSNL के इस वर्क फ्रॉम होम प्लान की वैधता बढ़ने की जानकारी BSNL की चेन्नई टीम ने दी है।BSNL के इस ऑफर के तहत फ्री में एक ई-मेल आईडी भी मिल रही है जिसके साथ 1 जीबी स्टोरेज फ्री है।

 बीएसएनएल ने कहा है कि रोजाना फ्री में मिलने वाले 5जीबी डाटा खत्म होने के बाद ग्राहकों को 1एमबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट मिलता रहेगा| BSNL का यह वर्क एट होम ऑफर सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए है जिनके पास बीएसएनएल का ब्रॉडबैंड या लैंडलाइन कनेक्शन है। नए ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए लैंडलाइन यूजर्स 1800-345-1504 पर कॉल कर सकते हैं।गौरतलब है कि BSNL ने हाल ही में एक खास लॉन्ग-टर्म प्लान पेश किया है, जिसकी कीमत 2,399 रुपये है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस प्री-पेड प्लान में उपभोक्ताओं को 600 दिनों की वैधता के साथ असीमित कॉलिंग की सुविधा मिली है। हालांकि, कंपनी उपभोक्ताओं को इस पैक में डाटा की सुविधा नहीं देगी। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो यूजर्स को इस लॉन्ग-टर्म प्लान में केवल अनलिमिटेड कॉलिंग (250 मिनट प्रतिदिन) की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस देगी। लेकिन इस प्री-पेड प्लान में डाटा की सुविधा नहीं दी गई है।

Huawei Enjoy Z 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 800 SoC के साथ हुआ लांच

ZOOOK ने पेश किया इंफ्रारेड थर्मामीटर

Huawei Y9s की बिक्री अमेजन इंडिया से हुई शुरू